राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पालीः मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

पाली के जैतारण कस्बे में एक युवक ने फांसी लागाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है मृतक की पत्नी पिछले 6 महीने से बच्चों के साथ अपने मायके में रह रही है. जिसकी वजह से युवक डिप्रेशन में चला गया था.

By

Published : Jun 7, 2020, 1:37 PM IST

पाली की खबर, राजस्थान हिंदी न्यूज, rajasthan news,pali latest news
पति ने की आत्महत्या

जैतारण (पाली).शहर में शनिवार को एक युवक ने किराए के मकान में आत्महत्या कर ली. मृतक की पत्नी पिछले 6 माह से तीन बच्चों को लेकर पीहर चली गई थी, तब से वह परेशान था और घर पर अकेला ही था.

पति ने की आत्महत्या

एएसआई बिहारीलाल ने बताया कि जैतारण निवासी रवि पुत्र लीलाराम नट शीतला माता मंदिर के निकट किराए के मकान में रहता था. पिछले करीब कि 6 महीने से उसकी पत्नी अपने मायके दिल्ली गई हुई थी. मृतक के लाख कहने पर भी वह मायके से नहीं लौटी तो पति ने घर में ही फंदा लगाकर अपनी जान दे दी.

यह भी पढे़ं- जयपुरः पुलिस मुख्यालय की सीआईडी क्राइम ब्रांच ने जब्त की 1031 किलो अफीम डोडा पोस्त

पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम हो चुका है और शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

सिरोही में हाल ही में शिक्षक ने की थी आत्महत्या

जिले में कोरोना ड्यूटी से परेशान होकर एक शिक्षक ने आत्मदाह कर लिया था. पुलिस को मिले सुसाइड नोट से पता चला था कि शिक्षक के बेटे की 15 जून को शादी थी और शादी के तैयारी के समय नहीं मिल पा रहा था. घटना सिरोही के मंडार थाना क्षेत्र के अमरपुरा गांव में एक फार्म हाऊस की थी. जहां पर केसुआ निवासी एक अध्यापक द्वारा फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details