राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली: 19.5 किलो अफीम दूध के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार, सभी MP के निवासी

पाली में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 19.5 किलोग्राम अफीम दूध के साथ 7 तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. अवैध अफीम दूध की बाजारी कीमत करीब 40 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है.

By

Published : Feb 3, 2021, 9:26 AM IST

राजस्थान समाचार, rajasthan news, पाली समाचार, pali news
7 तस्कर गिरफ्तार

पाली.नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जोधपुर की ओर से मंगलवार को देसूरी राजसमंद मार्ग पर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अफीम दूध के साथ तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं नारकोटिक्स ब्यूरो की ओर से मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र में गश्त की जा रही थी. उस दौरान नारकोटिक्स टीम ने दो गाड़ियों को रुकवाया और उसकी जांच करने पर अंदर प्लास्टिक की थैलियों में भरा अफीम दूध बरामद किया. जो यह सारा दूध मध्यप्रदेश के नीमच से जोधपुर लाया जा रहा था.

बता दें कि नारकोटिस टीम की ओर से जारी किए गए प्रेस नोट में यह बताया गया है कि जोधपुर यूनिट के जोनल डायरेक्टर उगम दान चारण ने मुखबिर की सूचना पर एनसीबी की टीम के साथ देसूरी में चारभुजा मार्ग पर नाकाबंदी कर दो कारों को रुकवाया. इसके बाद उनकी तलाशी ली और अलग-अलग प्लास्टिक थैलियों से 19 किलो 440 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया.

यह भी पढ़ें:अध्याय तीन : हर प्लॉट के अंदर होते हैं 45 देवता, जानिए वास्तु चक्र के इन देवताओं के बारे में

वहीं पुलिस ने कार में सवार मध्यप्रदेश के नीमच निवासी प्रेम सिंह, राजपाल सिंह, नेपाल सिंह, उदय सिंह, मनोहर सिंह, साजिद रमजान और ललित कुमार को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि यह सभी आरोपी इस अफीम दूध को नीमच से जोधपुर ले जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details