राजस्थान

rajasthan

कोरोना विस्फोटः पाली में 69 नए पॉजिटिव मरीज आए सामने, अब आंकड़ा 201

By

Published : May 19, 2020, 4:19 PM IST

पाली में लगातार कोरोा पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ने से जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग मुश्किलें बढ़ गई है. बता दें कि मंगलवार को जारी दो रिपोर्टों में कुल 69 मामले सामने आए हैं, जिससे यह आंकड़ा बढ़कर अब 201 हो गया है.

पाली समाचार, pali news
पाली में कोरोना के 69 नए मामले

पाली.जिले में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच मंगलवार को दोपहर 12 बजे तक जारी की गई रिपोर्ट में 69 लोगों के संक्रमित होने के मामले सामने आए हैं. एक साथ इतने मामले को देख जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग भी सकते में आ चुका है. इसमें सबसे ज्यादा जंगीवाड़ा क्षेत्र से 26 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. इसके चलते इस क्षेत्र को रेड जोन घोषित कर दिया गया है.

पाली में कोरोना के 69 नए मामले

वहीं, अब जिले में आंकड़े की बात करें तो जिले में संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा 201 हो चुका है. वहीं, प्रशासन की ओर से अब तक संक्रमण को देखते हुए पाली शहर के 50 वार्डों को कर्फ्यू जोन में तब्दील कर रखा था. अब इस बढ़ते आंकड़े के साथ प्रशासन को कर्फ्यू जोन का आंकड़ा भी बढ़ाना पड़ सकता है.

पढ़ें- पालीः तंबाकू का अवैध परिवहन करता ट्रक चालक गिरफ्तार, 7.45 लाख का तंबाकू बरामद

कलेक्टर अंशदीप ने बताया कि पाली में मंगलवार को दो रिपोर्ट जारी की गई. इस रिपोर्ट के तहत पहली रिपोर्ट में 29 मरीज और दूसरे रिपोर्ट में 40 मरीज सामने आए. इसे लेकर मंगलवार को कुल 69 मामले सामने आए हैं. इनमें सबसे ज्यादा संक्रमित शहर के जंगीवाड़ा क्षेत्र के हैं. इसके चलते प्रशासन ने जंगीवाड़ा क्षेत्र को सख्ती से जीरो मोबिलिटी जोन कर दिया है.

वहीं, संक्रमण का यह आंकड़ा और आगे नहीं बढ़ पाए, इसको लेकर जिला कलेक्टर अधिकारियों के साथ बैठक कर कर्फ्यू जोन और अधिक बढ़ाने पर चर्चा की. उन्होंने बताया कि अब तक पाली शहर में जिन वार्डों में छूट दे रखी है. वहां संक्रमण न फैले, इसके लिए उन क्षेत्रों के लोगों को वहीं रोक दिया जाएगा. साथ ही संभवत: स्थानों पर और अधिक रेंडम सैंपल लेने की प्रक्रिया की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details