राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली में कोरोना संक्रमण से 2 लोगों की मौत, मरीजों का आंकड़ा 2369

देश में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. वहीं, पाली में भी मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. बीते रविवार को पाली में 51 नए कोरोना के मरीज सामने आए. जिसके बाद जिले में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 2,369 हो गया है. साथ ही 27 लोगों की मौत हो चुकी है.

By

Published : Jul 27, 2020, 10:53 AM IST

पाली न्यूज, rajasthan news
पाली में 51 नए कोरोना के मरीज आए सामने

पाली. शहर सहित जिलेभर में कोरोना संक्रमण अपना कहर ढा रहा है. वहीं, संक्रमण के चलते 2 लोगों की मौत हो चुकी है. अब पाली में संक्रमित मरीजों की मौत का आंकड़ा 27 हो गया है. वहीं, पाली में अब संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 2,369 तक पहुंच चुका है. पाली में जुलाई माह में बढ़ रहे मौत के आंकड़े को देख कर प्रशासन काफी चिंतित है और प्रशासन की ओर से गंभीर क्षेत्रों में जीरो मोबिलिटी जोन घोषित किया जा रहा है. इसके साथ ही इन क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को नियमों की सख्ती से पालना भी करवाई जा रही है.

पाली में 51 नए कोरोना के मरीज आए सामने

जिले में 1,547 सैम्पल की जांच रिपोर्ट में से 51 कोरोना से संक्रमित मरीजों की पहचान हुई हैं. अब तक कुल 2,369 कोरोना पॉजिटिव में से 1,836 लोग स्वस्थ हो चुके है. वर्तमान जिले में 506 केस एक्टिव हैं. वहीं, बीते रविवार को सोजत और जैतारण उपखण्ड में कोरोना के कारण 1-1 मरीज की मृत्यु भी हुई. जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के कारण 27 लोगों की मृत्यु हो चुकी है.

जिला कलेक्टर अंश दीप ने बताया कि जिले में 51 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए है. जिनमें पाली शहर में 12, पाली ग्रामीण में 2, रोहट में एक, सोजत में 8, रायपुर में 6, जैतारण में 6, मारवाड़ जंक्शन में 2, सुमेरपुर में 10 और रानी उपखण्ड में 4 सैम्पल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

पढ़ें-SPECIAL: मानसून की बेरुखी, पेयजल में 10 फीसदी कटौती, स्थिति नहीं सुधरी तो 72 घंटे से होगा पानी सप्लाई

वहीं, बीते रविवार को रिकवरी के बाद 34 लोगों को अस्पताल से छूट्टी दे दी गई है. जिसमें पाली शहर से 20, पाली ग्रामीण से 2, रोहट से 4, देसूरी से एक, रायपुर से एक, जैतारण से एक, मारवाड़ जंक्शन से एक, बाली से 2, सुमेरपुर से एक और रानी से 2 व्यक्ति को रिकवरी के बाद अस्पातल से छुट्टी दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details