राजस्थान

rajasthan

पाली: कोरोना से 48 घंटे में 5 मरीजों की मौत, धार्मिक स्थलों को 30 अप्रैल तक बंद रखने के निर्देश

By

Published : Apr 15, 2021, 12:33 AM IST

पाली जिले में पिछले 48 घंटों में 5 मरीजों कोरोना संक्रमण से मौत हुई. कोरोना की दूसरी लहर को घातक मानते हुए जिला कलेक्टर अंशदीप ने जिले के सभी धार्मिक स्थलों को आगामी 30 अप्रैल तक बंद करने के निर्देश दिए हैं.

Corona infection, Latest news of Rajasthan
धार्मिक स्थलों को 30 अप्रैल तक बंद रखने के निर्देश

पाली.जिले में कोरोना संक्रमण काफी घातक होता जा रहा है. पिछले 48 घंटों की बात करें तो पाली जिले में 5 मरीजों की इस संक्रमण के चलते मौत हो गई है. इधर, कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को घातक मानते हुए जिला कलेक्टर अंशदीप ने पाली जिले के सभी धार्मिक स्थलों को आगामी 30 अप्रैल तक बंद करने के निर्देश दिए हैं.

धार्मिक स्थलों को 30 अप्रैल तक बंद रखने के निर्देश

अब प्रशासन की ओर से धीरे धीरे कर बाजारों में भी सख्ती की जा रही है. मंगलवार देर शाम की बात करें तो पाली जिले में मेडिकल कॉलेज की ओर से किए गए सेंपल की जांच में 206 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. पाली में इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहली बार सामने आया है. इस घातक स्थिति को भागते हुए प्रशासन अब सामने आ रहे हैं. इन मरीजों को अस्पतालों में रोकने के लिए नई रूपरेखा तैयार कर रहा है.

ये भी पढ़ें:सियासी संकट प्रकरण में गठित कमेटी पर पायलट बोले- जल्द होना चाहिए फैसला, देरी का कोई कारण नहीं

इधर पाली जिले में लोगों की को संक्रमण से बचाने के लिए 25000 वैक्सीन पाली पहुंच चुके हैं. लेकिन अब प्रशासन के सामने एक और नया संकट खड़ा हो चुका है. अस्पताल में भर्ती हो रहे गंभीर मरीजों के लिए जिले में रेमेडेसिविर इंजेक्शन खत्म हो चुके हैं. ऐसे में चिकित्सा विभाग की ओर से इस सरकार को इन इंजेक्शन को जल्द से जल्द पाली में आपूर्ति करने की मांग की गई है. इधर पाली जिले में मौत के आंकड़े की बात करें तो यह आंकड़ा अब 193 तक पहुंच चुका है. पाली जिले में वर्तमान में 785 एक्टिव केस चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details