राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली: सोजत में नाकाबंदी के दौरान कार से 40 किलो डोडा पोस्त बरामद, एक गिरफ्तार

सोजत में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान कार से 40 किलो अवैध डोडा पोस्त जब्त किया है. इस मामले में एक को गिरफ्तार किया गया है, वहीं दो आरोपी मौके से फरार हो गए.

By

Published : Aug 2, 2020, 12:44 PM IST

rajasthan news, सोजत में कार से डोडा पोस्त जब्त
सोजत में कार से डोडा पोस्त जब्त

सोजत (पाली).सोजत के शिवपुरा थाना पुलिस ने अवैध डोडा पोस्त के खिलाफ कार्रवाई की है. जिसके तहत पुलिस ने एक कार से 40 किलो डोडा पोस्त जब्त किया है. साथ ही इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

सोजत शिवपुरा थाना पुलिस ने जानकारी दी कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कार में तस्कर डोडा पोस्त लेकर जा रहे हैं. जिसके बाद थाना प्रभारी अमराराम मेघवाल की अगुवाई में पुलिस ने रुपावास के निकट स्टेट हाईवे पर नाकाबंदी की. इस दौरान पुलिस दल को देखकर आरोपी कार सवार खेतो की तरफ भाग निकले. जिसको लेकर पुलिस ने पीछा किया तो तस्कर चाड़वास के निकट कार छोड़कर भाग गए. पुलिस ने कालवास गांव के राकेश पुत्र जिया राम विश्नोई को धर दबोचा. जबकि दो अन्य आरोपी भागने में कामयाब हो गए. पुलिस ने कार जब कर डोडा पोस्ट अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं तस्करों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें.जोधपुर: ओसियां में 31 किलो डोडा पोस्त बरामद...तस्कर गिरफ्तार

दूसरी तरफ जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने भी अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम व तस्करों कि धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत 31 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details