राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 19, 2020, 1:30 PM IST

Updated : Jan 19, 2020, 4:11 PM IST

ETV Bharat / state

पीएम मोदी से 'परीक्षा पे चर्चा' करेंगे पाली के 3 छात्र

पाली के नवोदय विद्यालय से अनीता पटेल, सुमेरपुर के विवेकानंद मॉडल स्कूल से युवराज सांदू और पाली के इमानुएल मिशन स्कूल की रूचिता का चयन पीएम मोदी के कार्यक्रम 'परीक्षा पर चर्चा' के लिए हुआ है. इन तीनों के चयन होने से सभी के स्कूल में हर्ष का माहौल है.

students of Pali talk to PM Modi, परीक्षा पे चर्चा
पीएम मोदी से 'परीक्षा पे चर्चा' करेंगे पाली के 3 छात्र

पाली. जिले के 3 छात्र 20 जनवरी को प्रधानमंत्री मोदी से रू-ब-रू होने वाले हैं. यह तीनों छात्र दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. सोमवार को यह तीनों नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में पीएम मोदी की होने वाली परीक्षा की बात में शामिल होंगे. यह पहला मौका है, जब पाली के छात्र भारत के प्रधानमंत्री से रू-ब-रू होंगे.

पीएम मोदी से 'परीक्षा पे चर्चा' करेंगे पाली के 3 छात्र

जानकारी के मुताबिक पाली के नवोदय विद्यालय से अनीता पटेल, सुमेरपुर के विवेकानंद मॉडल स्कूल से युवराज सांदू और पाली के इमानुएल मिशन स्कूल की रूचिता का चयन पीएम मोदी के कार्यक्रम 'परीक्षा पर चर्चा' के लिए हुआ है. इन तीनों के चयन होने से सभी के स्कूल में खुशी का माहौल है और तीनों की स्कूल के प्रधानाचार्य ने इस चयन से स्कूल और पाली की अन्य स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के हौसले भी बुलंद होने की बात कही है.

पढ़ें- जयपुर पुलिस ने टॉप 10 और इनामी बदमाशों को किया चिन्हित, शातिर बदमाशों पर कड़ी नजर

स्कूल के प्रधानाचार्यों के अनुसार इस कार्यक्रम में बच्चे परीक्षा के दौरान किस प्रकार से तैयारी की जाए और तनाव के कैसे मुक्त रहा जाए. इस संबंध में कई बातें पीएम मोदी बच्चों के साथ साझा करेंगे. बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी बच्चों के साथ ऐसे कार्यक्रम कर चुके. जहां वो स्कूली बच्चों को पढ़ाई को लेकर बातें करते है. साथ ही तनाव मुक्त रहते हुए परीक्षा की तैयारी के लिए तैयार करते है.

Last Updated : Jan 19, 2020, 4:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details