राजस्थान

rajasthan

सड़क किनारे मिला युवक का शव, बॉडी पर गंभीर चोटों के निशान, हत्या की आशंका

By

Published : Aug 4, 2023, 3:34 PM IST

नागौर के पादूकलां पुलिस थाना क्षेत्र के मंडावरा में एक युवक का शव मिला है. शव पर गंभीर चोटों के निशान हैं. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है.

youth dead body found at road side in Nagaur, police suspects murder
सड़क किनारे मिला युवक का शव, बॉडी पर गंभीर चोटों के निशान, हत्या की आशंका

नागौर. जिले के पादूकलां पुलिस थाना क्षेत्र के मंडावरा में एक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान मंडावरा निवासी लेखराज बावरी (20) पुत्र अहमदराम के रूप में पहचान हुई है.

जानकारी के अनुसार मृतक लेखराज दो भाइयों में बड़ा था और गुरुवार शाम को 7 बजे उसके पास अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था. उस समय वह घर पर खाना खा रहा था. खाना खाने के बाद घर से रात को निकला, लेकिन देर रात तक वापस घर नहीं लौटा. सुबह गांव के बाहर रियांबड़ी जाने वाले मार्ग पर सड़क के किनारे शव पड़ा होने की जानकारी मिली. सूचना पर पादूकलां पुलिस मौके पर पहुंची. जांच-पड़ताल के बाद शव के सिर और अन्य हिस्सों पर गंभीर चोट के निशान होने पर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया.

पढ़ें:Youth Found hanging: रेलवे ब्रिज पर फंदे से लटका मिला युवक का शव

मामले की गंभीरता को देखते हुए डेगाना पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल ने भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली. इस मामले में परिजन व ग्रामीण हत्यारों को पकड़ने की मांग पर अड़े हुए हैं. घटना की जानकारी पर मेड़ता विधायक इंद्रा देवी बावरी के भी मौके पर पहुंचने की सूचना है. विधायक के आने पर शव को घटनास्थल से उठाया जाएगा. शव के पास बिखरा खून होने व शरीर पर गंभीर चोटें होने से प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है.

पढ़ें:Bharatpur Death Case : खेत में मिला युवक का शव, सामने आ रही ये हैरान करने वाली कहानी

मौके पर थांवला थानाधिकारी विनोद कुमार मीणा, पादूकलां थानाधिकारी मानवेन्द्र सिंह, रियांबड़ी एएसआई सुरेंद्र कुमार मीणा सहित पुलिस जाब्ता मौजूद है. शव मिलने की सूचना पर मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. वहीं मामले में डेगाना डिप्टी रामेश्वर लाल ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची हुई है. मामले की जांच चल रही है. एफएसएल टीम को भी मौके पर भेजा है. सारी जानकारी सामने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details