राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौरः सरपंचों का अभिनंदन समारोह पुलिस के पहरे में आयोजित

गहलोत सरकार में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर नागौर में रहे. साथ ही जिला कांग्रेस कार्यालय में प्रथम चरण में नवनिर्वाचित कांग्रेसी सरपंचों का अभिनंदन समारोह पुलिस के पहरे में आयोजित हुआ. मेटल डिटेक्टर से हर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को गुजरना पड़ा. इस दौरान सर्किट हाउस और जिला कांग्रेस कार्यालय छावनी में तब्दील रहा.

By

Published : Jan 29, 2020, 5:23 PM IST

nagaur news, नागौर में सरपंचों का अभिनंदन, सरपंचों का अभिनंदन समारोह, पुलिस के पहरे में आयोजित, rajasthan news
सरपंचों का अभिनंदन समारोह

नागौर. गहलोत सरकार में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर नागौर में रहे. साथ ही नागौर के जिला कांग्रेस कार्यालय में पंचायत राज के प्रथम चरण के विजय हुए कांग्रेसी सरपंचों का अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के साथ नागौर की पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने शिरकत की.

सरपंचों का अभिनंदन समारोह

नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल और हरीश चौधरी के बीच चल रही नोकझोंक के मध्य नजर रखते हुए नागौर पुलिस पूरी तरह सतर्क रही, जिस तरह नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल पर हमले जैसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो. साथ ही इस दौरान नागौर पुलिस ने पूरे कांग्रेस कार्यालय और सर्किट हाउस को अपने घेरे में ले लिया. वहीं सरपंचों का अभिनंदन कार्यक्रम कांग्रेस कार्यालय मे पुलिस के पहरे में आयोजित हुआ.

पढ़ेंः राहुल की आक्रोश रैली में आक्रोश तो दिखा नहीं पर मनोरंजन जरूर दिखाई दियाः सतीश पूनिया

जिला कांग्रेस कार्यालय और सर्किट हाउस छावनी में तब्दील-

3 RPS, 4 CI, 2 SI, RAC, QRT सीआईडी का अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया. कांग्रेस कार्यालय में जाने से पहले नागौर पुलिस ने कांग्रेस कार्यालय में मेटल डिटेक्टर से गुजर कर ही हर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को जाने दिया. जिसके चलते चर्चाओं का बाजार गर्म था. साथ ही बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

जानकारी के अनुसार पंचायती राज चुनाव में प्रथम चरण में विजय हुए सरपंचों का राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने पार्टी की ओर से अभिनंदन करते हुए माला पहनाकर स्वागत किया. राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बताया कि पूरे प्रदेश में नायब तहसीलदारों के रिक्तपदों पर पदोन्नति के जरिए भरे जा चुके है.

पढ़ेंः बसंत पंचमी : सालों बाद बन रहा एक साथ 2 विशेष संयोग, इन बातों का रखें खास ध्यान....

राजस्व मंत्री ने कहा कि ।4 हज़ार पटवारियों के रिक्त पदों वर्तमान में खाली है, अब उनकी स्वीकृति जारी कर दी गई है. साथ ही आने वाले वक्त में भर्तियां पूरी होगी. ताकि राजस्व महकमे में में कोई भी पद रिक्त नहीं रहे. राजस्व मंत्री हरीश चौधरी और राष्ट्रीय लोक लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details