राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

यूपी विधायक तेजपाल नागर बोले-राजस्थान की जनता ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का मानस बना लिया है

यूपी से विधायक तेजपाल नागर भाजपा की प्रवासी विधायक योजना के तहत कुचामनसिटी पहुंचे. उन्होंने इस दौरान कहा कि राजस्थान की जनता ने वर्तमान कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का मानस बना लिया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 25, 2023, 11:16 PM IST

UP MLA Tejpal Singh Nagar in Kuchaman City says the party will strengthen every booth
यूपी विधायक तेजपाल नागर बोले-राजस्थान की जनता ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का मानस बना लिया है

यूपी विधायक तेजपाल नागर ने दिया बूथ की मजबूती पर जोर...

कुचामनसिटी. राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही जनता ने भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का मानस बना लिया है. यह कहना है भारतीय जनता पार्टी की प्रवासी विधायक योजना के तहत नावां विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी बनाए गए उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक तेजपाल नागर का. नागर कुचामनसिटी में आयोजित प्रेस कांफ्रेस में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि पार्टी अपने हर बूथ को मजबूत करने का प्रयास कर रही है.

संगठन को मजबूत कर करेंगे राजस्थान को फतह: प्रवासी विधायक नागर ने कहा कि उन्हें पार्टी ने संगठन को जमीन स्तर पर मजबूत करने के मकसद से प्रवासी विधायक योजना के तहत प्रभारी बनाकर भेजा है. भाजपा का लक्ष्य यही है कि उम्मीदवार मजबूत होने के साथ-साथ संगठन भी जमीनी स्तर पर मजबूत होना चाहिए. तभी चुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि मेरा बूथ सबसे मजबूत के आह्वान के साथ हर बूथ को इस बार मजबूती मिले. इसके प्रयास किया जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि नावां विधानसभा क्षेत्र को पार्टी की ओर से 6 मंडलों में विभाजित किया गया है. उन्होंने हर मंडल का दौरा कर कार्यकर्ताओं से वार्ता की है. संगठन को ज्यादा से ज्यादा मजबूती मिले, इसके लिए वो प्रयासरत है.

पढ़ें:चुनावी साल में प्रदेश में अच्छी बारिश, कांग्रेस सरकार के जाने और भाजपा के आने के संकेत हैं : पूनिया

स्थानीय विधायक पर साधे निशाने: इस मौके पर मौजूद भाजपा के किसान मोर्चा के बीकानेर संभाग प्रभारी ज्ञानाराम रणवा ने बताया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों और लोक कल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच पहुंचाया जा रहा है. प्रदेश सहित नावां विधानसभा क्षेत्र की जनता ने तय कर लिया है कि उन्हें इस बार केंद्र से लेकर प्रदेश तक कड़ी से कड़ी जोड़नी है. इसलिए प्रदेश में भाजपा की सरकार आनी तय है. इस अवसर पर भाजपा नेता विजेंद्र सिंह भांवता, गोविंद कुमावत, सुरेश कड़वा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details