राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 14, 2019, 4:59 PM IST

ETV Bharat / state

नागौर में 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' का आगाज... CR चौधरी ने विजय पताका फहराने का किया आह्वान

केन्द्रीय राज्यमंत्री और नागौर सांसद सीआर चौधरी गुरुवार को जिले में एक दिवसीय दौरे पर पंहुचे. इस दौरान वे 'मेरा परिवार भाजपा परिवार'  कार्यक्रम में शिरकत किए.

सांसद सीआर चौधरी

नागौर. केन्द्रीय राज्यमंत्री और नागौर सांसद सीआर चौधरी गुरुवार को जिले में एक दिवसीय दौरे पर पंहुचे. इस दौरान वे 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' कार्यक्रम में शिरकत किए.
कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वे नया तेलीवाड़ा इलाके में पंहुचे.

क्लिक कर देखें वीडियो

जहां वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नागौर दौरे के दौरान जनसभा में हर्ट अटैक से मरने वाले कार्यकर्ता के घर पंहुचे. इस दौरान चौधरी नया तेलीवाड़ा कस्बे के लगभग सभी घरों में गए. जहां पर वे लोगों की घरों की छतों पर भाजपा का झंडा लगाकर आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की विजय पताका फहराने का आह्वान किया. साथ ही कार्यकर्ताओं के घर पर स्टीकर भी लगवाने का काम किया.

इस दौरे में नागौर से भाजपा विधायक मोहनराम चौधरी और भाजपा के जिलाध्यक्ष रमाकांत तथा भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामचंद उत्ता और पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे. चौधरी ने बताया कि 'मेरा परिवार भाजपा परिवार' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शक्ति प्रोजेक्ट के साथ-साथ आम कार्यकर्ताओं तक अपनी पहुंच बढ़ाने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम चलाया गया है.

इसके जरिये भाजपा के मंत्री विधायक और पदाधिकारियों को निर्देश दिए गये कि अपने-अपने क्षेत्र में कार्यक्रम आयोजित कर कार्यक्रम को सफल बनाने की कोशिश करें. ताकि आम कार्यकर्ताओं तक भाजपा की पहुंच मजबूती से बढ़ाई जा सके. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य मकसद यह है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी का आम कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ मैदान में उतरकर काम करेगा. साथ ही भाजपा को एक परिवार की तरह मानकर चुनाव जीतने में अपनी महती भूमिका निभाएगा.


ABOUT THE AUTHOR

...view details