राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 11, 2019, 11:40 PM IST

ETV Bharat / state

नागौरः दो बहनों पर चाकुओं से हमला, एक की मौत...हमला करने वाला एक युवक गिरफ्तार

नागौर के लाडनूं थाना क्षेत्र में 2 बहनों पर अज्ञात हमलावरों ने चाकुओं से हमला कर दिया. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. जहां उपचार के दौरान एक युवती की मौत हो गई. पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

नागौर में चाकू से हमला, Nagaur Attack with knives

नागौर.जिले में लाडनूं थाना इलाके के मंगलपुरा गांव में खेत जा रही 2 बहनों पर चाकू से हमले का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात में घायल एक युवती की मौत हो गई, जबकि उसकी बहन की स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे भी हायर सेंटर रेफर किया गया.

नागौर में दो बहनों पर चाकुओं से हमला

वहीं, युवतियों पर हुए हमले की सूचना मिलने पर लाडनूं थानाधिकारी मुकुट बिहारी मीणा और डीडवाना वृत्ताधिकारी गणेशराम चौधरी मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंच घटना की जानकारी लेकर हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी करवाई.

जानकारी के अनुसार मंगलपुरा गांव की ममता और विमला अपने घर से पैदल खेत जा रही थी. रास्ते में आए हमलावरों ने उन पर चाकुओं से हमला कर दिया. हमले में दोनों गंभीर घायल हो गई. जिन्हें लाडनूं के राजकीय चिकित्सालय लाया गया. वहीं, राजकीय चिकित्सालय में चिकित्सकों ने विमला को मृत घोषित कर दिया. जबकि बड़ी बहन ममता की स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर किया गया.

पढ़ें- नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म के अभियुक्त को आजीवन कारावास

वहीं, हमला के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. जानकारी के अनुसार एक आरोपी को बस में जाते हुए सुजानगढ़ के पास हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिए गए आरोपी से लाडनूं पुलिस पूछताछ कर रही है. उधर, दूसरा आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है. आरोपी से पूछताछ के बाद ही वारदात के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details