राजस्थान

rajasthan

नागौरः 007 गैंग से जुड़े दो आरोपी गिरफ्तार, स्कॉर्पियो से बरामद हुई अलग-अलग नंबर की 8 प्लेटें

By

Published : Jan 11, 2021, 8:43 AM IST

नागौर के कुचेरा थाना इलाके में पुलिस से बचकर भाग रहे बदमाशों को जब पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और अंधेरे का फायदा उठाकर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने स्कॉर्पियो के पलटने के बाद गाड़ी की तलाशी लेने पर स्कॉर्पियो में 8 लाख 59 हजार से ज्यादा रुपयें बरामद किए. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है.

Two accused arrested in Nagaur, राजस्थान क्राइम न्यूज
007 गैंग से जुड़े दो आरोपी गिरफ्तार

नागौर. जिले के कुचेरा थाना इलाके में पुलिस से बचकर भाग रहे बदमाशों को जब पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और अंधेरे का फायदा उठाकर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

007 गैंग से जुड़े दो आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक कुचेरा थाना के रेण फाटक के पास तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो ने एक कार को टक्कर मारने के बाद चालक मौके से अपनी स्कार्पियों को भगाने में कामयाब रहा. इलाके में हादसा होने की सूचना मिलने पर कुचेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची, तो कार सवार दो जने घायल मिले. कुचेरा पुलिस ने इसके बाद स्कॉर्पियो का पीछा किया और नाकाबंदी भी की.

यह भी पढ़ेंःBJP में गुटबाजी पर डोटासरा का तंज, कहा- चुनी सरकार को गिराने का फल, 7 करोड़ जनता की लगी बद्दुआ

वहीं, अजमेर रोड पर नाकाबंदी के दौरान स्कॉर्पियो में सवार दो युवकों ने नाकेबंदी को तोड़ दिया और फरार हो गए, लेकिन आकेली गांव के पास अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो पलट गई. इसके बाद पुलिस से बचने के लिए आकेली गांव के पास स्कॉर्पियो सवार दोनों बदमाशों ने बंदूक की नोक पर स्विफ्ट कार को रोककर, कार लेकर फरार हो गए.

कुचेरा थाना पुलिस ने कसनाऊ रोड पर इन बदमाशों का पीछा किया, तो अनियंत्रित होकर स्विफ्ट कार भी पलटी खा गई. कार पलटने के बाद बदमाशों ने कुचेरा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. दोनों बदमाशों ने मौके से अंधरे का फायदा उठाकर फरार होने की कोशिश करने लगे. नागौर जिला पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा के आदेशों के बाद आस-पास के इलाकों में तलाशी के दौरान दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करके इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढ़ेंःचूरू में पूर्व कांग्रेस विधायक हाजी मकबूल मंडेलिया के बिगड़े बोल, VIDEO वायरल

उधर, कुचेरा थाना पुलिस ने स्कॉर्पियो के पलटने के बाद गाड़ी की तलाशी लेने पर स्कॉर्पियो में 8 लाख 59 हजार से ज्यादा रुपयें बरामद किए, इसके साथ ही बदमाशों के पास से एक रिवाल्वर और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद हुई. साथ ही कुचेरा पुलिस को गाड़ी में से आठ अलग-अलग नंबर प्लेट भी मिलीं. फिलहाल, कुचेरा पुलिस ने गोगेलाव के शिभूराम और भदवासी का खुम्माराम को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details