राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौर के खींवसर में तालाब में नहाने गए 3 किशोरों की डूबने से मौत

नागौर जिले के खींवसर कस्बे में गुरुवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया. जहां बख्तसागर तालाब में नहाने गए तीन बच्चे डूब गए और तीनों की मौत हो गई. हादसे के बाद बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. कस्बे में भी शोक की लहर छा गई.

By

Published : Aug 8, 2019, 9:58 PM IST

major incident in nagaur, बख्त सागर तालाब में डूबे तीन बच्चेthree died in nagaur, rajasthan news

नागौर.जिले के खींवसर कस्बे में तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई. सभी की उम्र 14-15 साल बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक खींवसर निवासी आसिफ, जावेद और सावन गुरुवार शाम को खेलने के लिए स्टेडियम गए थे. वहां पास में ही बख्त सागर तालाब है, जहां ये तीनों तालाब में नहाने उतर गए.

नागौर में तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत

करीब एक घंटे तक तीनों बाहर नहीं आए तो आसपास के लोगों को कुछ शंका हुई. इसके बाद इनकी तलाश के लिए कुछ लोग तालाब में उतरे. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:राजस्थान के अजमेर में ट्रिपल तलाक के तहत पहला मामला हुआ दर्ज

तीनों के शव खींवसर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए. इधर, हादसे की खबर मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, कस्बे में भी शोक पसरा है. सूचना पाकर अस्पताल परिसर में बड़ी संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए. पुलिस के जवान भी तैनात हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details