राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौर: पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव, पति सहित 3 पर FIR

नागौर के टांकला गांव में बुधवार को एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला. पीहर पक्ष ने ससुराल में पति और सास-ससुर पर विवाहिता को परेशान करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 9, 2019, 8:27 PM IST

नागौर आत्महत्या न्यूज, Nagaur Suicide News

नागौर. नागौर जिले में खींवसर थाना इलाके के टांकला गांव की कुम्हारों की ढाणियों में बुधवार को एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला. वहीं, परिजनों की सूचना पर खींवसर थाना पुलिस और नागौर वृत्ताधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को राजकीय जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव

मृतका के पिता दुर्गाराम का कहना है कि उसकी बेटी की शादी टांकला गांव में हुई थी. उन्होंने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल में उसे दहेज के लिए तंग किया जा रहा था. मृतका के पिता ने बताया कि मंगलवार शाम को बेटी से उसकी बात हुई थी तब सब कुछ ठीक था. उन्होंने बताया कि अगले दिन बुधवार को यह घटना हो गई.

पढ़ें- शराबबंदी पर बोले गहलोत- गुजरात में शराब न मिले तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा या रूपाणी छोड़ दें

वहीं, नागौर वृत्ताधिकारी तेजपाल सिंह का कहना है कि प्रारंभिक रूप से यह खुदकुशी का मामला लग रहा है. उन्होंने बताया कि मृतका के पिता दुर्गाराम की रिपोर्ट पर पति और सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. तेजपाल सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर आगे अनुसंधान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details