राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौर: लेड़ी गांव से अपहृत युवती के कोर्ट में दर्ज हुए बयान, आरोपियों से पूछताछ जारी

नागौर के लेड़ी गांव से एक युवती के फिल्मी स्टाइल में अपहरण मामले में पुलिस ने मंगलवार को युवती को दस्तयाब किया था. इसके बाद बुधवार को पुलिस ने युवती को कोर्ट में पेश किया. यहां सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसके बयान दर्ज किए गए. उसका मेडिकल भी करवाया गया. वहीं, पुलिस अपहरण के मुख्य आरोपी अमित सहित 3 आरोपियों से पूछताछ भी कर रही है.

By

Published : Sep 16, 2020, 6:51 PM IST

kidnapping case, Statement of girl, नागौर न्यूज़,
नागौर के लेड़ी गांव से अपहृत युवती के बयान कोर्ट में दर्ज

नागौर.जिले में जसवंतगढ़ थाना इलाके के लेड़ी गांव से फिल्मी स्टाइल में अगवा की गई युवती को पुलिस ने बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच डीडवाना कोर्ट में पेश किया. यहां सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसके बयान दर्ज किए गए. इसके बाद पुलिस ने राजकीय बांगड़ अस्पताल में उसका मेडिकल करवाया. लेड़ी गांव से अपहृत युवती और युवक को पुलिस ने मंगलवार को दस्तयाब किया था.

नागौर के लेड़ी गांव से अपहृत युवती के बयान कोर्ट में दर्ज

पढ़ें:70 फीसदी ट्यूशन फीस वसूलने के मामले में संबंधित अधिकारियों से जवाब तलब

सूत्रों के मुताबिक लेड़ी गांव के अपहरण मामले में अपहृत युवती और अपहरण के मुख्य आरोपी युवक को उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से दस्तयाब किया गया था. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी आमित जाट ने पुलिस को बताया कि वो दोनों पहले शादी कर चुके हैं और कोर्ट में शादी करने के लिए गाजियाबाद गए थे, जहां पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

बताया जा रहा है कि दोनों को डीडवाना लाकर पुलिस ने मंगलवार को उनके परिजनों से मिलवाया है. इस मामले में पुलिस अब तक मुख्य आरोपी अमित जाट सहित 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इनमें से 6 आरोपी न्यायिक हिरासत में भेजे गए हैं, जबकि मुख्य आरोपी अमित सहित तीन आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

पढ़ें:पुलिस मित्र के बाद अब जयपुर में बनाई जाएंगी 'निर्भया मित्र', Online होंगे आवेदन

बता दें कि 8 सितंबर को सुबह लेड़ी गांव में तीन गाड़ियों में भरकर आए बदमाशों में घर का दरवाजा तोड़कर युवती का अपहरण कर लिया था. रोकने आई युवती की मां और भाई से भी मारपीट की गई थी. युवती की मां की रिपोर्ट के आधार पर थाने में मामला दर्ज किया गया. इसके बाद बदमाशों और अपहृत युवती की तलाश शुरू की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details