राजस्थान

rajasthan

खींवसर में इस्तीफों के शोर के बीच प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में की शिरकत

By

Published : Oct 12, 2019, 11:23 PM IST

सतीश पूनिया प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के मुखिया की कुर्सी संभालने के बाद शनिवार को पहली बार बूथ सम्मेलन में शिरकत करने खींवसर  पहुंचे. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

खींवसर में बीजेपी का बूथ कार्यकर्ता समेलन, Rajasthan By election 2019

नागौर.भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की अनदेखी के चलते इस्तीफे के शोर के बाद नागौर आए सतीश पूनिया ने खींवसर में आयोजित बूथ सम्मेलन में हिस्सा लिया. इससे पहले अमरपुरा स्थित संत शिरोमणि लिखमीदास जी महाराज के मंदिर के दर्शन किए. साथ ही खरनाल में वीर तेजाजी महाराज के मंदिर के दर्शन करके प्रदेश की खुशहाली के लिए मन्नत मांगी.

प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में की शिरकत

खींवसर क्षेत्र के सभी 57 बूथ मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं एवं शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं का सम्मेलन खींवसर में आयोजित किया गया. जिसमें पूर्व मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर, पूर्व मंत्री अजय सिंह किलक, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, पूर्व विधायक सहित पार्टी से जुड़े पदाधिकारी मौजूद रहे. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भाजपा-आरएलपी गठबंधन के प्रत्याशी नारायण बेनीवाल के पक्ष में विजय बनाने का संकल्प दिलवाया.

पढ़ेंःआदेशों की धज्जियां उड़ा रहे अधिकारी, CM तक शिकायत पहुंची तो मुख्यसचिव ने फिर चेताया

सम्मेलन को संबोधित करते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि बूथ की मजबूती के बिना कोई भी चुनाव नहीं जीता जा सकता. आज देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी है. जो बूथ लेवल पर मजबूत दल है वो भारतीय जनता पार्टी ही है.

पढ़ेंः कलेक्टर को फोन कर सांसद दीया कुमारी ने कहा- अवैध खनन बंद करवाओ, नहीं तो धरने पर बैठ जाऊंगी

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता दुर्ग सिंह चौहान और संखवास मंडल के सभी 21 कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा देकर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. उपचुनाव होने के चलते भाजपा के लिए यह बड़ा झटका है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी बैकफुट पर आ गई. कार्यकर्ताओं में जारी इस्तीफे के शोर को दबाने के लिए शनिवार को बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details