राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौर में स्टेयरिंग फेल होने के बाद तीन बार पलटी कार, पिता की मौत, बेटा घायल

जिले में हो रहे हादसे में लोगों की जान जाने का सिलसिला फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को डीडवाना-नागौर हाईवे पर कार पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है और मृतक का बेटा घायल हो गया. मृतक रामूराम खिलेरी आकोदा गांव के पूर्व सरपंच है.

By

Published : Dec 2, 2019, 10:45 PM IST

nagore news, डीडवाना से नागौर हाइवे पर हादसा, नागौर में सड़क हादसे में मौत, नागौर में सड़क हादसा , नागौर में कार पलटी
नागौर में कार पलटने से एक व्यक्ति की मौत

नागौर.डीडवाना से नागौर जाने वाले हाइवे पर नोजला की ढाणी गांव के नजदीक सोमवार को अचानक एक कार का स्टेयरिंग फेल हो गया और स्टेयरिंग फेल हो जाने की वजह से कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में कार में सवार पिता पुत्र गंभीर रुप से घायल हो गए. जहां अस्पताल पहुंचते-पहुंचते कार चालक के पिता की मौत हो गई.

नागौर में कार पलटने से एक व्यक्ति की मौत

जानकारी के अनुसार आकोदा गांव निवासी पूर्व सरपंच रामूराम खिलेरी अपने पुत्र सुरेश खिलेरी के साथ अपने रिश्तेदार से मिलकर नोजला की ढाणी से आकोदा जा रहे थे. इसी दौरान नोजला की ढाणी से एक किलोमीटर दूर निकलते ही उनकी कार का स्टेयरिंग फैल हो गया और कार तीन-चार बार पलटी खा गई. इस हादसे में कार चालक सुरेश और उसके पिता रामूराम गंभीर घायल हो गए.

पढ़ेंः टोंक में मासूम बच्ची से हैवानियत को लेकर ABVP का प्रदर्शन, दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग

हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर काफी लोग इकट्ठा हो गए. लोगों की मदद से घायल पिता-पुत्र को अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन रास्ते मे रामूराम खिलेरी ने दम तोड़ दिया. जबकि उनके बेटे सुरेश खिलेरी का डीडवाना के राजकीय बांगड़ अस्पताल में इलाज किया गया. वहीं उसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details