राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमान बेनीवाल ने सीएम गहलोत को पत्र लिखकर किसानों को सात घंटे बिजली देने का किया आग्रह

नागौर सांसद और आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने सीएम अशोक गहलोत को पत्र लिखकर किसानों को सात घंटे बिजली देने की मांग की है. बेनीवाल ने लिखा कि बिजली की सही आपूर्ति नहीं होने से किसानों को संकट का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में जल्द से जल्द डिस्कॉम अधिकारियों को निर्देश दिए जाएं और किसानों को 7 घंटे बिजली उपलब्ध करवाई जाए.

By

Published : Nov 6, 2020, 8:05 PM IST

nagaur mp hanuman beniwal,  hanuman beniwal news
हनुमान बेनीवाल ने सीएम गहलोत को पत्र लिखा

नागौर.किसानों को सात घंटे बिजली देने की मांग को लेकर आरएलपी संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सीएम अशोक गहलोत को पत्र लिखा है. हनुमान बेनीवाल ने सीएम गहलोत से किसानों को सात घंटे बिजली देने की मांग की है. इधर, जिला परिषद और पंचायत समिति के चुनावों को लेकर भी आरएलपी ने कवायद तेज कर दी है.

बेनीवाल ने सीएम से जल्द कदम उठाने की मांग की

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लिखे पत्र में कहा कि किसानों को 7 घंटे से अधिक बिजली आपूर्ति बिना ट्रीपिंग दी जाए. समय पर सही बिजली नहीं मिलने से किसानों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. नागौर सांसद ने सीएम गहलोत से इस मामले में दखल देकर डिस्कॉम अधिकारियों को निर्देश देने की मांग की है.

पढ़ें:बैंसला का अल्टीमेटम, कहा- 12 घंटे में सरकार के मंत्री आकर मिलें, नहीं तो तेज होगा आंदोलन

हनुमान बेनीवाल ने सीएम को पत्र लिखने की बात ट्वीट के जरिए बताई. बेनीवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका से दूरभाष पर बातचीत कर किसानों को दी जाने वाली बिजली आपूर्ति में सुधार की बात कही है.

पंचायत चुनावों को लेकर आरएलपी हुई एक्टिव

जिला परिषद और पंचायत समिति के चुनावों को लेकर भी आरएलपी ने कवायद तेज कर दी है. पंचायत समिति सदस्य व जिला परिषद सदस्यों के टिकट चयन को अंतिम रूप देने के लिए जिले के पर्यवेक्षकों ने सांसद बेनीवाल से चर्चा की. हनुमान बेनीवाल ने कहा कि रालोपा किसान व नौजवान के हित को देखते हुए योग्य उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पुखराज गर्ग ने कहा की अधिकतर जिलों में पहली सूची शनिवार दोपहर से पहले घोषित कर दी जाएगी. जिला परिषद और पंचायत समिति के चुनाव के मद्देनजर प्रदेश के 21 जिलों में नियुक्त राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के पर्यवेक्षकों ने जिलाध्यक्षों के साथ बैठक ली और टिकट के लिए दावेदारी करने वाले उम्मीदवारों के चयन को लेकर फीडबैक लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details