राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौरः मकराना में एटीएम लूट का असफल प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

नागौर जिले के मकराना उपखंड में बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को बीती रात अज्ञात चोरों ने ताले तोड़ते हुए लूट का प्रयास किया. बता दें कि चोरों ने पहले एटीएम के दरवाजे के ताले को तोड़ा इसके बाद बैक रूम और पेटियों को तोड़ दिया.

By

Published : Nov 4, 2019, 5:57 PM IST

Attempt to rob ATM in Makrana, nagaur news, नागौर न्यूज

मकराना (नागौर).जिले के मकराना उपखंड में रविवार की रात को अज्ञात चोरों ने बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम के दरवाजे का ताला तोड़ दिया. जिसके बाद सूचना मिलने पर बैंक अधिकारी और एजेंसी के प्रतिनिधि मौके पर पहुंचे. वहीं बैंक के अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. बाद में मकराना पुलिस भी मौके पर पहुंची.

मकराना में एटीएम लूट का हुआ प्रयास

बता दें कि बैंक के अधिकारियों और एजेंसी प्रतिनिधियों ने कैश का मिलान किया, जिसमें कैश सही पाया गया, जबकि एटीएम में 11 लाख रूपये कैश के रूप में रखे हुए थे. वहीं पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से मौका मुआयना करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. बैंक अधिकारी सत्यवीर सिंह मीणा ने बताया कि एटीएम का पहला दरवाजा, बैकरूम और पेटियां टूटी हुई मिली. एजेंसी प्रतिनिधि रामदेव ने बताया कि एटीएम में शुक्रवार को 11 लाख रुपए डाले गए थे.

पढ़ेंःनागौर: आवास और भवन के लिए आरक्षित भूमि से तहसीलदार ने दिया अतिक्रमण हटाने का निर्देश

सोमवार सुबह सूचना मिली कि एटीएम के ताले तोड़े गए हैं, जिस पर बैंक के अधिकारियों के साथ एजेंसी के प्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद बैंककर्मियों ने कैश का मिलान किया, जहां कैश में किसी प्रकार की आरोपियों ने छेड़छाड़ नहीं की है. बता दें कि लूट की वारदात को अंजाम देने वालों की धार पकड़ के लिए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. थानाधिकारी रामचंद्र चारण ने टीम का गठन भी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details