राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दलित युवकों से बर्बरता मामले में राहुल गांधी के ट्वीट करने से काम नहीं चलेगा, सीएम को हटाना चाहिए: मदन दिलावर

भाजपा नेता और रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने नागौर में दलित युवकों से मारपीट और अमानवीय व्यवहार करने के मामले में गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा हैं. विधायक का कहना है कि इस मामले में राहुल गांधी ने ट्वीट किया है. लेकिन ट्वीट करने से काम नहीं चलेगा. कांग्रेस को मुख्यमंत्री को हटाना चाहिए.

By

Published : Feb 21, 2020, 12:42 PM IST

भाजपा विधायक मदन दिलावर, MLA Madan Dilawar
भाजपा विधायक मदन दिलावर

नागौर.जिले में दलित युवकों के साथ मारपीट और अमानवीय बर्ताव करने के मामले में बीजेपी नेता और रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना साधा हैं. विधायक ने कहा कि राहुल गांधी ने इस घटना पर ट्वीट किया है. लेकिन कांग्रेस को मुख्यमंत्री को हटाना चाहिए. क्योंकि उनके शासन में महिलाओं, दलितों और बच्चों पर अपराध बढ़े हैं और प्रदेश में अराजकता के हालत पैदा हो गए हैं.

दलित युवकों की पिटाई मामले में विधायक मदन दिलावर का बयान

जिन दलित युवकों के साथ बर्बरता की गई उनके खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करने पर मदन दिलावर ने नागौर पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा किया हैं. उन्होंने कहा कि युवकों के साथ बर्बरता का यह मामला सामने आने के बाद उनके खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है. यह कहीं ना कहीं दबाव बनाने की साजिश है कि यदि तुमने इस मामले को तूल दिया तो हम इस मामले में कार्रवाई करेंगे. उन्होंने कहा कि पुलिस की भूमिका इस पूरे मामले में संदिग्ध है.

पढ़ें-राहुल गांधी ने नागौर में दलित युवकों की पिटाई को बताया भयानक, CM से कार्रवाई करने को कहा

बता दें कि मदन दिलावर भाजपा की ओर से गठित उस प्रतिनिधिमंडल में शामिल हैं. जो शुक्रवार को नागौर के पीड़ित युवकों से उनके घर जाकर मुलाकात करेगा. इस प्रतिनिधिमंडल की यह भी मांग है कि इस मामले में पीड़ित दोनों युवकों और उनके परिजनों को सुरक्षा और मुआवजा दिलाया जाए. इसके साथ ही इस मामले के सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और जल्द से जल्द आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग भी सरकार से यह प्रतिनिधिमंडल करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details