राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 27, 2019, 5:39 AM IST

ETV Bharat / state

केन्द्रीय मंत्री सीआर चौधरी ने भारतीय वायुसेना की जवाबी कार्रवाई को बताया उचित

भारतीय वायुसेना की पाक में जाकर एयर स्ट्राइक करने की चर्चा पूरे देश में हो रही है. वहीं केन्द्रीय मंत्री सीआर चौधरी ने इस कार्रवाई का श्रेय पीएम नरेन्द्र मोदी को देते हुऐ इसे सही वक्त पर सही कार्रवाई कहा है.

केन्द्रीय मंत्री सीआर चौधरी

नागौर. भारतीय वायुसेना की पाक में जाकर एयर स्ट्राइक करने की चर्चा पूरे देश में हो रही है. वहीं केन्द्रीय मंत्री सीआर चौधरी ने इस कार्रवाई का श्रेय पीएम नरेन्द्र मोदी को देते हुऐ इसे सही वक्त पर सही कार्रवाई कहा है.

क्लिक कर देखें वीडियो

बता दें कि मंत्री जिले के कुचामन सिटी पहुंचे थे. जहां उन्होंने भाजपा के कमल ज्योति अभियान का आगाज किया. कुचामन सिटी स्थित भाजपा कार्यालय में पहले जहां शहीदों के चित्रों के पास दीपक जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. वहीं शहर के बस स्टेशन पर दीप जलाकर पार्टी के इस राष्ट्रीय अभियान की शुरूआत की गई.

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता हरीश कुमावत, पूर्व विधायक विजय सिंह सहित भारी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. बता दें कि भाजपा पूरे देश में एक साथ, कमल ज्योति अभियान के तहत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थी लगभग 22 करोड़ गरीबों के घरों में संपर्क करेगी. इन लाभार्थियों को मोदी सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं में से किसी ना किसी तरह का लाभ मिला है.

इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री सीआर चौधरी ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील किया और कहा कि आप अपने घरों में और सभी लाभार्थियों के घर पर कमल दीप जलाएं. उन्होंने कहा कि इन 22 करोड़ लाभार्थियों की खुशी को साझा करने और इस विकास के संकल्प को बनाए रखने के लिए भाजपा 26 फरवरी को पूरे देश में कमल ज्योति, संकल्प अभियान के अंतर्गत सभी के घरों में कमल दीप प्रज्ज्वलित कर रही है.

सीआर चौधरी ने कहा कि 12 दिन पहले देश पर कायराना हमला हुआ था, जिसमें हमारे 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गऐ थे. उस वक्त प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की सेना को पूरी छूट देते हुऐ कहा था कि जब भी सही वक्त आएगा हम इसका जवाब देंगे. वो वक्त आया है जब देश के सैनिकों ने उसका बदला ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details