राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Kuchaman City Road Accident : बेकाबू होकर पलटी बस, चालक की मौत, कई घायल

कुचामन सिटी में बुधवार को एक निजी बस पलटने से बड़ा हादसा हो गया. बस सीकर जिले के दांता से कुचामन सिटी की ओर आ रही थी. रास्ते में खड्ढे से बचने के चक्कर में चालक बस पर नियंत्रण खो बैठा और बस सड़क किनारे पलट गई. इस हादसे में चालक की मौत हो गई, जबकि कई यात्री जख्मी हो गए.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 25, 2023, 11:23 AM IST

Updated : Oct 25, 2023, 11:28 AM IST

Kuchaman City Road Accident
Kuchaman City Road Accident

किसने क्या कहा, सुनिए...

कुचामन सिटी. शहर की पांचवा सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां एक बस सड़क के खड्डे को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गई. बस के पलटने से बस में सवार एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, जबकि एक की मौत हो हुई.

सूचना पर कुचामन थाना प्रभारी सहित अन्य कई लोग मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बताया कि बुधवार को दांता से कुचामन की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार निजी बस आरएनटी स्कूल के पास सड़क पर खड्डे को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. बस के पलटने से वहां कोहराम मच गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को निजी वाहनों व एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय पहुंचाया. सूचना पर थाना प्रभारी सुरेश चौधरी मय जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचे.

पढ़ें :Accident in Bikaner : भीषण सड़क हादसे में दो की मौत, तीन गंभीर घायलों का PBM अस्पताल में इलाज जारी

वहीं, जिला चिकित्सालय में 17 लोगों को भर्ती करवाया गया, जहां कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. अब तक मिली जानकारी में एक व्यक्ति की इस हादसे में मौत हो गई है और एक की गंभीर हालत होने के कारण उसे जयपुर रेफर किया गया है. मृतक का नाम मुकेश कुमार पुत्र शिव कुमार ब्राह्मण, उम्र 45 निवासी घाटवा है. हादसे की सूचना मिलते ही आसपास से बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और जाम के हालात बन गए. बाद में पुलिस ने मार्ग को सुचारू किया.

इस दौरान वर्तमान विधायक एवं नावां विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र चौधरी भी जिला अस्पताल पहुंचे और चिकित्सकों को घायलों के उपचार के लिए निर्देशित किया. उन्होंने हादसे में चालक की मौत पर संवेदना जताई. बस पलटने की सूचना मिलते ही राजकीय जिला अस्पताल पीएमओ प्रहलाद बाजिया अपनी टीम के साथ इमरजेंसी रूम में पहुंचे और घायलों का तुरंत इलाज शुरू किया. इस दौरान घायलों की मदद के लिए सैकड़ों लोग भी राजकीय अस्पताल पहुंचे.

धौलपुर में महिला की मौत

धौलपुर में महिला की मौत : निहालगंज थाना क्षेत्र में राजाखेड़ा बाइपास पर मंगलवार देर रात को सास के साथ टहलने निकली महिला की ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. दुर्घटना को अंजाम देखकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. जानकारी के मुताबिक महिला सोनू (35) पत्नी पवन पालीवाल निवासी जगजीवन बिहार कॉलोनी अपनी सास बैकुंठी देवी के साथ रोज की तरह खाना खाकर टहलने निकली थी. घर लौटते वक्त सास बैकुंठी पीछे रह गई. इसी दौरान सड़क क्रॉस करते वक्त महिला सोनू देवी ट्रक की चपेट में आ गई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Last Updated : Oct 25, 2023, 11:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details