राजस्थान

rajasthan

नागौर में हड़ताल पर गए न्यायिक कर्मचारी

By

Published : Jan 23, 2020, 10:15 PM IST

नागौर के मेड़ता सिटी में एमएसीटी न्यायाधीश के द्वारा कोर्ट में कार्यरत एक कार्मिक को निलंबित करने के विरोध में न्यायिक कर्मचारी विरोध करते हुए सामूहिक अवकाश पर चले गए है. जिसके चलते न्यायालयों में कार्य प्रभावित हो रहा है.

Nagore news, rajasthan news , अवकाश पर गए कर्मचारी, कर्मचारी सामूहिक अवकाश, नागौर में न्यायिक कर्मचारी
अवकाश पर गए कर्मचारी

नागौर. जिले के मेड़ता सिटी में एमएसीटी न्यायाधीश के द्वारा कोर्ट में कार्यरत एक कार्मिक को निलंबित करने के विरोध में न्यायिक कर्मचारियों ने मोर्चा खोल दिया है. न्यायिक कर्मचारियों ने निलंबन का विरोध करते हुए सामूहिक अवकाश पर चले गए है.

न्यायिक कर्मचारी सामूहिक अवकाश पर गए कर्मचारी

जानकारी के मुताबिक एमएसीटी कोर्ट के न्यायाधीश राजेश कुमार शर्मा ने कोर्ट में तैनात कार्मिक राजाराम दर्जी को निलंबित कर दिया. जिसके बाद से मेड़ता और नागौर में कार्यरत न्यायिक कर्मचारियों ने विरोध शुरु कर दिया। निलंबित कर्मचारी को दोबारा बहाल करने की मांग को लेकर न्यायिक कर्मचारी गुरुवार से सामूहिक अवकाश पर चले गए है.

पढ़ेंः जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के उद्घाटन में शामिल हुए गहलोत, 'राजस्थान के साहित्यकारों के लिए भी अलग से

न्यायिक कर्मचारियों के अवकाश पर जान के चलते न्यायालयों में कार्य प्रभावित हो रहा है. इससे पहले दिन में मेड़ता में स्थापित न्यायालयों के कर्मचारियों ने प्रदर्शन करते हुए नारे भी लगाए गए. वहीं कर्मचारियों ने मांगों को शीघ्र पूरा करने को कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details