राजस्थान

rajasthan

नागौरः मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, महिला थाने में मामला दर्ज

By

Published : Jan 6, 2020, 7:44 PM IST

नागौर में एक मकान में रह रहे किराएदार ने चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. घटना का पता चलते ही बच्ची के परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. फिलहाल आरोपी फरार है. जिसकी तलाश के लिए पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है.

nagore latest news, जिला पुलिस अधीक्षक विकास पाठक
मासूम से रेप के प्रयास का मामला

नागौर.शहर में 4 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला महिला थाने में दर्ज हुआ है. जिसके बाद से ही आरोपी किराएदार कमरा खाली करके फरार हो गया. जिसकी तलाश की जा रही है.

बता दें कि महिला थाना पुलिस, कोतवाली पुलिस और जिला पुलिस अधीक्षक विकास पाठक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राम कुमार ने घटनास्थल का मौका निरीक्षण किया और मकान मालिक से आरोपी राजश्री के बारे में जानकारी जुटाई.

मासूम से रेप के प्रयास का मामला

वहीं, पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी का पुलिस सत्यापन नहीं कराया गया था. जिला पुलिस अधीक्षक विकास पाठक ने बताया कि महिला थाने में रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी राजश्री ने बालिका को अपने कमरे में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया तो बालिका ने अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताई.

पढ़ें- नागौर में 13 जनवरी को 359 वकील लड़ेंगे अधिवक्ता संघ का चुनाव

जिसके बाद बालिका के परिजनों ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. जिसके बाद मकान मालिक और आरोपी राजश्री के रिश्तेदारों से पूछताछ के लिए पुलिस ने उन्हें थाने बुलाया. बता दें कि मासूम का JLN अस्पताल में मेडिकल करवाया गया. आरोपी की तलाश में पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है. वहीं, महिला थाने में धारा 354, पॉस्को एक्ट की धाराओं के साथ एससी, एसटी की धाराओं में मामला दर्ज करके नागौर DYSP sc-st सेल नीयति शर्मा को सौंपा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details