राजस्थान

rajasthan

नागौर: 3 प्रेमी युगल को ऑनर किलिंग का खतरा, पुलिस से मांगी सुरक्षा

By

Published : Nov 30, 2019, 2:53 PM IST

इश्क का इजहार करने वालों के अपने ही उनके सबसे बड़े दुश्मन बन जाते हैं. नागौर में भी 3 प्रेमी युगल ने ऑनर किलिंग का खतरा बताया है और पुलिस से गुहार लगाई है, कि वो परिजनों से उनकी सुरक्षा करे.

प्रेमी युगलों ने अपनी सुरक्षा मांगी, Lover couple sought their protection
प्रेमी युगलों ने अपनी सुरक्षा मांगी

नागौर.शहर में 3 प्रेमी युगल ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. बीते दिनों 3 अलग-अलग जगहों से लापता युवतियों ने प्रेम विवाह किया है. उन्होने परिजनों से ऑनर किलिंग का खतरा बताया है और परिवाद देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. गांगुडा निवासी विवेक ने डेगाना थाना इलाके की निरमा, पाचौड़ी निवासी रामूराम ने करनू की रहने वाली सरला से शादी की है.

परिजनों से बचाओ! प्रेमी युगलों ने पुलिस से मांगी सुरक्षा

विवेक के मुताबिक उन्हें परिजनों से खतरा है, इसलिए हाईकोर्ट में याचिका दायर की है और नागौर पुलिस से सुरक्षा मांगी है.नागौर पुलिस का भी कहना है, कि प्रेमी युगलों ने ऑनर किंलिंग का खतरा बताया है. नागौर पुलिस उन्हें सुरक्षा देगी और निष्पक्ष जांच की जाएगी.

पढ़ेंः स्वच्छता सर्वेक्षण में उदयपुर की पिछली बार से बेहतर आएगी रैंक : उदयपुर महापौर

बता दें, कि राजस्थान सरकार ने ऑनर किलिंग बिल पास किया है. ऑनर किलिंग बिल पारित करने वाला राजस्थान, देश में पहला राज्य है. अगर प्यार करने वालों को कोई शारीरिक नुकसान पहुंचाता है, तो उसे आजीवन कारावास तक हो सकता है. इसके अलावा 5 लाख रुपए तक का जुर्माना भी लग सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details