राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौर: प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

नागौर जिले के डेगाना इलाके में एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. जोड़े में महिला विवाहिता है, जबकि युवक अविवाहित है. पुलिस ने शवों को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

By

Published : Nov 16, 2020, 10:01 PM IST

couple commits suicide in nagaur, couple jumped infront of train, प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, नागौर न्यूज
प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या

नागौर.जिले में डेगाना रेलवे स्टेशन के पास रेवन्त फाटक पर एक प्रेमी युगल ने मालगाड़ी के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. युवक और महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर डेगाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया.

पुलिस ने मृतकों के मोबाइल से मिले नंबर पर संपर्क कर परिजनों को इसकी सूचना दी. मृतक और मृतका डेगाना थाना क्षेत्र स्थित एक गांव के निवासी हैं. जानकारी के अनुसार महिला का विवाह हो चुका था. शादी के बाद ससुराल आने पर महिला की युवक से मुलाकात हुई. जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गया. अपने प्यार को परवान नहीं चढ़ता देख दोनों ने आत्महत्या कर ली.

ये पढ़ें:चित्तौड़गढ़: मालगाड़ी के आगे व्यक्ति ने कूदकर दी जान...शिनाख्त में जुटी पुलिस

मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह घर से अपने पीहर जाने की बात कह कर रविवार को निकली थी. वहीं युवक के परिजनों का कहना है कि वह जरूरी काम होना बोलकर रविवार को ही घर से निकला था. दोनों एक दिन डेगाना में साथ रहे. जिसके बाद सोमवार को उन्होंने मालगाड़ी के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. महिला विवाहिता थी, जबकि मृतक युवक अविवाहित था. पुलिस ने शवों परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ये पढ़ें:दोस्त ने PUBG खेलने के लिए फोन नहीं दिया, तो कर दी हत्या, नाबालिग डिटेन

बता दें कि जिले में पिछले कुछ समय में प्रेमी युगलों द्वारा आत्महत्या करने के कई मामले सामने आ चुके हैं. जिले के खींवसर के पास भाकरोद-मेड़ता रोड पर कुछ दिनों पहले ही एक प्रेमी जोड़े ने अपनी जीवन लिला समाप्त कर ली थी. वहीं जायल में भी पिछले दिनों एक जोड़े ने सुसाइड कर लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details