राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 28, 2022, 2:28 PM IST

ETV Bharat / state

Road accident in Nagaur: यात्रियों से भरी बस ट्रेलर से टकराई, 10 लोग घायल

नागौर जिले के थांवला क्षेत्र में शनिवार को एक बस आगे चल रही ट्रेलर से टकार गई. हादसे में करीब 10 यात्री घायल हो गए. 3 गंभीर घायलों को अजमेर रेफर किया (Road accident in Nagaur) गया है.

Road accident in Nagaur
यात्रियों से भरी बस ट्रेलर से टकराई

नागौर.जिले के थांवला के बाड़ीघाटी के बीच स्थित टोल नाके के पास शनिवार को एक बस आगे चल रही ट्रेलर से टकरा गई. हादसे में करीब 10 यात्री घायल हो (Bus and trailer collide in Nagaur) गए. तीन गंभीर घायलों को अजमेर रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह एक बस भावनगर (गुजरात) से 32 सवारियों को लेकर जा रही थी. अचानक पुष्कर से करीब 10 किलोमीटर पहले बाड़ी घाटी टोल नाके के बस का संतुलन बिगड़ गया और वह आगे चल रहे ट्रेलर से टकरा गई. घटना में बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

पढ़ें.Pratapgarh Road Accident: मारुति वैन ने तीन को मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

सड़क हादसे के बाद अज्ञात ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर थांवला पुलिस मौके पर पहुंची, इसी बीच गो रक्षा दल टीम ने बस में फंसे हुए सभी यात्रियों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. सभी घायलों को थांवला अस्पताल में पहुंचाया गया है, जहां तीन गंभीर घायलों को अजमेर रेफर किया गया है. यात्रियों ने बताया कि वह 32 यात्रियों सहित इस बस में यात्रा कर रहे थे. पुष्कर, हरिद्वार, ऋषिकेश अभी जाना बाकी था. पुष्कर पहुंचने से पहले ही यह सड़क (Bus and trailer full of passengers collide in Nagaur) हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details