राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौर: भाजपा के जिला परिषद सदस्यों ने बाड़ेबंदी के बीच ली शपथ...

नागौर में भाजपा के नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्यों ने बाड़ेबंदी के बीच शपथ ग्रहण की. बुधवार को सालासर से विशेष बसों में बैठा कर जिला परिषद के निर्वाचित सदस्यों को नागौर जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय लाया गया. जहां जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. जितेंद्र कुमार सोनी ने उन्हें शपथ दिलाई और प्रमाण पत्र दिए.

By

Published : Dec 9, 2020, 11:01 PM IST

nagaur news,  rajasthan news
भाजपा के जिला परिषद सदस्यों की बाड़ेबंदी

नागौर.पंचायत चुनावों में सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी को शिकस्त देने के बाद नागौर भाजपा के हौसले बुलंद हैं. बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के विजयी उम्मीदवार एस्कॉर्ट गाड़ियों के साथ विशेष बस के जरिए नागौर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे. निर्वाचित जिला परिषद सदस्यों को जिला निर्वाचन अधिकारी ने शपथ दिलाई और प्रमाण पत्र सौंपे.

भाजपा के जिला परिषद सदस्यों की बाड़ेबंदी

15 पंचायत समितियों में प्रधान और जिला प्रमुख बनाने के दावे के साथ भाजपा ने अपने सभी जीते हुए प्रत्याशियों को सालासर में बाड़ेबंदी में रखा है. लेकिन भाजपा के शीर्ष नेताओं का कहना है कि यह बाड़ेबंदी नहीं है, बल्कि भाजपा की ओर से निर्वाचित सदस्यों के लिए प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जा रहा है. भाजपा नेता संजीव चौधरी का कहना है कि पंचायत चुनाव में भाजपा एकजुट है. जिला प्रमुख को लेकर प्रदेश स्तरीय लेवल पर रणनीति तैयार हो रही है. कांग्रेस की प्रदेश सरकार के खिलाफ जनता ने 2 साल के आक्रोश को जाहिर किया है.

पढे़ं:मोदी सरकार पर बरसे मुख्यमंत्री गहलोत, कहा- अपने अधिकारों के लिए सरकार के खिलाफ आवाज उठाना देशद्रोह नहीं

उन्होंने कहा कि पिछले 2 साल में जनता पूरी तरह से परेशान थी. सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिससे जनता को फायदा हो और उसी का नतीजा है कि ना सिर्फ नागौर जिला बल्कि पूरे प्रदेश में जनता ने कांग्रेस को सबक सिखाया है.

उन्होंने बताया कि बुधवार को सालासर से विशेष बसों में बैठा कर जिला परिषद के निर्वाचित सदस्यों को नागौर जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय लाया गया. जहां जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. जितेंद्र कुमार सोनी ने उन्हें शपथ दिलाई और प्रमाण पत्र दिए. इसके बाद सभी प्रत्याशियों को वापस सालासर ले जाया गया. बताया जा रहा है कि भाजपा के 18 सदस्य तो प्रशिक्षण शिविर में हैं लेकिन 2 सदस्यों ने शिविर से दूरियां बना रखी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details