राजस्थान

rajasthan

नागौरः चुनाव तैयारियों को लेकर BJP ने दी गति

By

Published : Oct 24, 2020, 9:05 PM IST

नागौर में चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. इसी सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी ने भी नगर परिषद नागौर के चुनावों के लिए अपनी तैयारियों को गति दे दी है. भाजपा से जुड़े प्रतिनिधियों का कहना है कि पार्टी आने वाले चुनाव में निवर्तमान कांग्रेस बोर्ड में हुए भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जनता के बीच चुनावी रण में उतरेगी.

Nagaur Hindi News, Nagaur Latest News
चुनाव तैयारियों को लेकर BJP ने दी गति

नागौर.जिले में चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. चाहे कांग्रेस हो या भाजपा या फिर निर्दलीय हर कोई अपने उम्मीदवारों की तैयारियों में जुट गए हैं. इसी सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी ने भी नगर परिषद नागौर के चुनावों के लिए अपनी तैयारियों को गति दे दी है. चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की नागौर शहर मंडल द्वारा सोमवार से क्षेत्र के 60 वार्ड के लिए आवेदन लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई.

चुनाव तैयारियों को लेकर BJP ने दी गति

भाजपा से जुड़े प्रतिनिधियों का कहना है कि पार्टी आने वाले चुनाव में निवर्तमान कांग्रेस बोर्ड में हुए भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जनता के बीच चुनावी रण में उतरेगी. इसके साथ ही भाजपा ने शहर के विकास कार्य को लेकर वार्डवार कमेटियों का गठन और नागौर नगर परिषद के समस्त जागरूक लोगों की कमेटी का गठन करने का भी वादा किया है. वहीं प्राथमिकताओं की बात करें तो भाजपा पीने के स्वच्छ पानी, सीवरेज और सड़क निर्माण के जैसे मुद्दों को जनता के बीच रखेगी.

पढ़ेंःकोटा: बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल पर जारी किया ब्लैक पेपर

उधर, निर्वतमान बोर्ड में नागौर नगर परिषद के सभापति चुनाव मे 16 पार्षद होने के बाद भी 11 पार्षदो ने क्रॉस वोटिग की थी. उसके बाद सभापति कृपाराम के निधन के बाद हुए उपचुनाव में भाजपा पार्षदों द्वारा क्रॉस वोटिंग करने के मामले में 5 साल बीत जाने के बाद भी संगठन को भेजी गई रिपोर्ट में अभी तक बीजेपी के 11 पार्षदों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं गई. जिसपर नागौर भाजपा के पदाधिकारियों ने निकाय चुनावी को देखते हुए अब चुप्पी साध रखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details