राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौर: संकट की घड़ी में भामाशाह आ रहे आगे, जेएलएन में भेंट की स्ट्रेचर

नागौर के जेएलएन अस्पताल में मंगलमय सेवा संस्थान की ओर से 7 स्ट्रेचर फोम सहित प्रदान किए गए. यह स्ट्रेचर योगेश कच्छावा तथा लक्ष्मीनारायण मारोठिया की स्मृति में संत शिरोमणि श्री लिखमीदास जी महाराज सेवा समिति हैदराबाद और मंगलमय सेवा संस्थान की ओर से भेंट किए गए हैं.

By

Published : May 13, 2021, 8:22 PM IST

JLN Hospital gets stretcher
JLN आस्पताल को मिला स्ट्रेचर

नागौर. जिलें में कोरोना संक्रमण के विरुद्ध जहां एक ओर चिकित्सक और नर्सिंगकर्मी तथा हेल्थ व फ्रंटलाइन वर्कर जी जान से जुटे हुए हैं. वहीं भामाशाहों की ओर से भी जिला प्रशासन को उदार हृदय से सहयोग किया जा रहा है.

JLN आस्पताल को मिला स्ट्रेचर

जिसके तहत गुरुवार को नागौर के जेएलएन अस्पताल में मंगलमय सेवा संस्थान की ओर से 7 स्ट्रेचर फोम सहित प्रदान किए गए. यह स्ट्रेचर योगेश कच्छावा तथा लक्ष्मीनारायण मारोठिया की स्मृति में संत शिरोमणि श्री लिखमीदास जी महाराज सेवा समिति हैदराबाद और मंगलमय सेवा संस्थान की ओर से भेंट किए गए हैं.

पढ़ें-अधिकारियों की इंसानियत : कुचामन में SDM, तहसीलदार, थाना प्रभारी और विकास अधिकारी ने किया शिक्षक का अंतिम संस्कार

मंगलमय सेवा संस्थान के अध्यक्ष पारसमल परिहार और सचिव कमल भाटी ने जेएलएन अस्पताल प्रशासन को यह सामग्री सौंपी. इस अवसर पर जिला कलेक्टर डॉ. जितेंद्र कुमार सोनी, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मेहराम महिया और पीएमओ डॉ. शंकरलाल मौजूद थे. डॉ. सोनी ने मंगलमय सेवा संस्थान के इस कार्य को कोविड-19 के दौर में मानवता के लिए सराहनीय बताते हुए पुनीत कार्य भी बताया तथा जिला प्रशासन की ओर से आभार प्रकट किया गया.

इस जनकल्याणकारी कार्य में स्ट्रेचर के लिए 57 हजार 400 रुपए का आर्थिक सहयोग भामाशाहों की ओर प्रदान किया गया. इसी प्रकार संस्थान की ओर से ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में भी दो स्ट्रेचर प्रदान किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details