राजस्थान

rajasthan

दलित महिला से मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया मामला दर्ज

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 7, 2023, 10:59 PM IST

Updated : Nov 7, 2023, 11:42 PM IST

कुचामनसिटी क्षेत्र में दलित महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Assault with dalit woman in Kuchaman city
दलित महिला से मारपीट का वीडियो वायरल

दलित महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

कुचामनसिटी. क्षेत्र में एक दलित महिला के साथ मारपीट की घटना का वीडियो वायरल हुआ है. इसके बाद पीड़िता ने कुचामन पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

पुलिस उपाधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि प्रार्थी सुमन छोटूराम मेघवाल निवासी आसनपुरा कुचामन ने रिपोर्ट में बताया है कि मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे वह और उसके पति ने बाइक को देवेंद्र सिंह को चलाने के लिए दी हुई थी. रिपोर्ट में आरोप है कि बाद में मोटरसाइकिल मांगी, तो आरोपी देवेंद्र सिंह आवेश में आकर उसके पति और उसको गाली-गलौच करने लगा. आरोप है कि आरोपी और उसके भाई ने मारपीट शुरू कर दी.

पढ़ें:Dholpur Dalit Woman Assault Case: दलित महिला से मारपीट मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार

साथ ही मंगलसूत्र व 7 हजार नकदी छीनने का भी आरोप लगाया है. यह पूरी घटना आसपास लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. कुचामन पुलिस उपाधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि दलित दंपती के साथ मारपीट के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं, इस घटना की सूचना पर मेघवाल समाज के 30-40 लोग पुलिस थाने के बाहर एकत्रित हो गए और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे, इस पर प्रशासन से समझाइश करते हुए मामला शांत कराया.

Last Updated : Nov 7, 2023, 11:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details