राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नागौरः क्वॉरेंटाइन पीरियड खत्म होने पर 65 लोगों को भिजवाया बारां

नागौर के रियांबड़ी उपखंड इलाके से 14 दिन की क्वारेंटाइन समयावधि पूरी होने पर बारां के 65 लोगों को उनके घर भेज दिया गया है. इन लोगों को बिठाने से पहले वाहनों को सेनेटाइज किया गया और इन सभी लोगों के लिए मास्क की व्यवस्था भी की गई. रास्ते में कोई दिक्कत न हो, इसके लिए इनके साथ खाने-पीने का पर्याप्त सामान भी भिजवाया गया है.

By

Published : Apr 22, 2020, 1:15 PM IST

नागौर रियांबड़ी न्यूज,  नागौर न्यूज, नागौर में कोरोना का असर, nagore riyanbadi news, nagore news, effect of corona in nagore
क्वारेंटाइन पीरियड खत्म होने पर 65 लोगों को भिजवाया बारां

रियांबड़ी(नागौर).जिले के रियांबड़ी उपखंड इलाके में दो गांवों के क्वारेंटाइन सेंटर में 14 दिन का समय पूरा करने वाले बारां के 65 लोगों को उनके घर भेज दिया गया है. इनमें से 30 लोग पादूकलां में और 35 लोग बड़ीघाटी गांव में क्वारेंटाइन थे.

क्वारेंटाइन पीरियड खत्म होने पर 65 लोगों को भिजवाया बारां

रियांबड़ी उपखंड अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि, पादूकलां क्वारेंटाइन सेंटर में 30 और बड़ीघाटी क्वारेंटाइन सेंटर में 35 लोगों की 14 दिन की समयावधि पूरी होने पर उनकी स्क्रीनिंग करवाई गई. कोरोना वायरस से संक्रमण का कोई लक्षण न मिलने पर इन्हें वाहनों से घर भेज दिया गया है. इन लोगों को बिठाने से पहले वाहनों को सेनेटाइज किया गया और इन सभी लोगों के लिए मास्क की व्यवस्था भी की गई. रास्ते में कोई दिक्कत न हो, इसके लिए इनके साथ खाने-पीने का पर्याप्त सामान भी भिजवाया गया है.

पढेंःकोचिंग छात्रों को लेने कोटा पहुंची MP की 143 बसें, आज होगी घर वापसी

दरअसल, ये लोग बारां के रहने वाले हैं और लॉकडाउन के बाद पैदल ही अपने घरों के लिए निकल पड़े थे. इसकी जानकारी मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन ने इन्हें रोककर जिले के पादूकलां और बड़ीघाटी गांव के क्वारेंटाइन सेंटर में क्वारेंटाइन किया था. अब 14 दिन का समय पूरा होने पर उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से अपने घर भिजवाने की व्यवस्था करने की मांग की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details