राजस्थान

rajasthan

दूसरी गैंग के मुखबिर समझ की थी युवकों की हत्या, 3 आरोपी डिटेन

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 30, 2023, 11:04 PM IST

कुचामनसिटी के राणासर में हुई 2 युवकों की हत्या दूसरी गैंग का मुखबिर समझ कर की गई थी. इस मामले में अब तक 3 आरोपियों को डिटेन किया जा चुका है. अन्य की तलाश जारी है.

2 youth murdered in Kuchaman, 3 accused detained
दूसरी गैंग के मुखबिर समझ की थी युवकों की हत्या

कुचामनसिटी.राणासर में हुई 2 युवकों की हत्या के मामले में कुचामन पहुंचे एडीजी क्राइम दिनेश एमएन का कहना है कि जिस गैंग के बदमाशों ने हत्या की है, वह किसी ओर गैंग से लड़ना चाह रहे थे. जिन युवकों की हत्या की गई है, उन्हें दूसरी गैंग का मुखबिर समझकर मारा गया था.

उन्होंने बताया कि 16 लोगों की पहचान कर ली गई है, जिनकी तलाश में टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं. 3 आरोपियों को डिटेन कर लिया गया है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. यह प्रकरण अब पुलिस की स्पेशल टीम की ओर से मॉनिटर किया जा रहा है. इस मामले में जल्द ही फास्ट ट्रैक अदालत में प्रकरण पेश कर जल्द से जल्द आरोपियों को सजा दिलवाने का प्रयास किया जाएगा.

पढ़ें:जोधपुर के डांगियावास में 2 युवकों की हत्या, अलग-अलग जगहों से शव बरामद

इस मामले में एडीजी ने बताया कि लोग सोशल मीडिया पर गैंग बनाकर ऐसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. इसके लिए भी पूरे प्रदेश में निगरानी रखी जा रही है. अजमेर संभागीय आयुक्त सीआर मीणा ने धरना स्थल पर बैठे लोगों से भी बातचीत व समझाइश के प्रयास किए हैं, लेकिन अब तक धरने पर बैठे लोग मानने के लिए तैयार नहीं हैं. परिजन आर्थिक मदद व परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाने के साथ ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं.

पढ़ें:जोधपुर: अफीम लूट के शक में 2 युवकों की हत्या करने के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

प्रेस वार्ता के दौरान अजमेर संभाग रेंज आईजी लता मनोज, अजमेर संभाग आयुक्त सी आर मीणा, जिला कलेक्टर सीताराम जाट, एसपी प्रवीण कुमार, एडिशनल संजय गुप्ता, डिप्टी विकास कुमार, मकराना डिप्टी भवानी सिंह, कुचामन थाना अधिकारी सुरेश कुमार चौधरी भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details