राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चोरी के मामले में मारोठ पुलिस ने मोग्या गैंग के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार

कुचामन वृत्त की मारोठ पुलिस ने चोरी के एक मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों पर पहले से कई केस दर्ज हैं.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 20, 2023, 3:51 PM IST

2 thieves arrested in Kuchmancity
दो सदस्यों को किया गिरफ्तार

कुचामनसिटी. डीडवाना कुचामन जिले के कुचामन वृत्त की मारोठ पुलिस ने चोरी के एक मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मारोठ थाना क्षेत्र के डारा का बास में 25 जुलाई की रात को मोहनलाल पुत्र सुण्डाराम जाट के घर से अज्ञात चोर जेवरात सहित नकदी चुरा ले गए थे. मामले में मोहनलाल ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया गया था कि 25 जुलाई की रात अज्ञात चोर सोने-चांदी के जेवरात व नकदी चुरा ले गए. इसी रात रेखा देवी पत्नी रमेश डारा के घर भी चोरी की वारदात हुई जिसमें अज्ञात चोर मकान के पीछे की खिड़की तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात, नकदी व अन्य सामान चुरा ले गए.

पढ़ें:Jodhpur Theft Case : लाखों की चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश, महिला सहित चार आरोपी गिरफ्तार, 23 सिम कार्ड बरामद

मारोठ थानाप्रभारी राधेश्याम चौधरी व चितावा थानाप्रभारी मुकेश कुमार चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन करते हुए मामले की जांच शुरू की गई. फील्ड इंटेलिजेंस व आसूचना के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली. पुलिस ने प्रभुराम दिनेश पुत्र रामस्वरूप बावरिया और सौभाग पलीत पुत्र रामस्वरूप बावरिया को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार प्रभुराम पर दौसा, सवाई माधोपुर, टोंक व जयपुर ग्रामीण जिले के अलग क्षेत्रों में दर्जनभर आपराधिक मामले दर्ज हैं.

पढ़ें:Sikar Crime News : गर्ल्स हॉस्टल से 1 करोड़ 70 लाख रुपए की चोरी, पुलिस ने वार्डन सहित 8 को किया गिरफ्तार

सौभाग पर टोंक व जयपुर ग्रामीण जिला क्षेत्र के दो आपराधिक मामले दर्ज हैं. डीडवाना कुचामन जिले के पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की कुख्यात गैंग मोग्या गैंग से जुड़े हुए अपराधी है और यह लोग घर के पिछवाड़े बनी खिड़कियों और जंगलों को तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं. उन्होंने कहा है कि दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. क्षेत्र में हुई अन्य चोरी की वारदातों के बारे में भी खुलासा होने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details