राजस्थान

rajasthan

नागौर: मवेशी चराने गए 2 नाबालिग बच्चों की खुले हौद में गिरने से मौत

By

Published : Jul 21, 2020, 12:30 AM IST

Updated : Jul 21, 2020, 5:49 AM IST

नागौर जिले के बीकानेर रोड के किनारे स्थित गोगेलाव गांव में हौद में डूबने से दो नाबालिग बच्चों की मौत हो गई. दोनों बच्चे सोमवार की सुबह घर से मवेशी चराने के लिए निकले थे. पुलिस की मौजूदगी में दोनों शवों को बाहर निकाला गया है.

two children die, डूबने से मौत, nagaur news
डूबने से 2 नाबालिग बच्चों की मौत

नागौर.जिले के बीकानेर रोड पर गोगेलाव गांव के पास खुले हौद में डूबने से बापोड़ गांव के दो किशोरों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पानी से बाहर निकला गया. फिलहाल, दोनों शवों को राजकीय जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे.

डूबने से 2 नाबालिग बच्चों की मौत

पुलिस के अनुसार, बापोड़ गांव के रहने वाले कुछ खानाबदोश परिवार गोगेलाव गांव के पास बने पानी के डेम के सामने डेरा डाले हुए हैं. इन्हीं परिवारों में से 13 वर्षीय महेंद्र नाथ पुत्र श्रवणनाथ और 14 वर्षीय अजय नाथ पुत्र हकीमनाथ खुले हौद में गिर गए और डूबने से दोनों की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, मृतक महेंद्र नाथ और अजय नाथ सुबह करीब 11 बजे बकरियां चराने के लिए साथ ही निकले थे. लेकिन शाम होने तक वे वापस नहीं लौटे. चिंता होने पर परिजनों ने आसपास तलाश किया. इस दौरान गोगेलाव डेम के पास खुले हौद के पास बच्चे की चप्पल दिखने पर परिजनों को अनहोनी का अंदेशा हुआ. उन्होंने हौद में देखा तो महेंद्र नाथ और अजयनाथ के शव हौद में तैर रहे थे.

ये भी पढ़ें:राजस्थान : 65 RAS अफसरों को प्रमोशन का तोहफा, कार्मिक विभाग ने जारी किए आदेश

हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से टैंकर मंगवाए और हौद से पानी खाली करवाकर शवों को बाहर निकलवाया. फिलहाल, दोनों शवों को राजकीय जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

Last Updated : Jul 21, 2020, 5:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details