राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटाः गेपरनाथ महादेव की पहाड़ियों से खाई में गिरा युवक, बाल-बाल बचा

कोटा आर के पुरम थाना क्षेत्र में गेपरनाथ महादेव में कुछ युवक घूमने गए थे. जिसमें से एक युवक गांजे के नशे में था. नशे में युवक का पैर फिसलने से करीब 20 फीट गहरी खाई में जा गिरा.

By

Published : Apr 28, 2019, 11:19 PM IST

अस्पताल में भर्ती घायल युवक

कोटा.शहर से करीब 15 किलोमीटर दूर गेपरनाथ महादेव में भामाशाह मंडी में हम्माली करने वाले कुछ युवक घूमने गए. वहीं पर उसने कुछ नशीला पदार्थ पिया जिससे वापस आते वक्त एक युवक का पैर फिसल गया. पैर फिसलने से युवक करीब 20 फीट गहरी खाई में जा गिरा. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को तुरंत नगर निगम की रेस्क्यू टीम ने बड़ी मुश्किल से खाई में से बाहर निकाल कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया.

नगर निगम के अग्निशमन विभाग के उप सहायक अग्निशमन अधिकारी देवेंद्र गौतम ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक गेपरनाथ की खाई में गिर गया है. सूचना पर तुरंत नगर निगम की रेस्क्यू टीम को गेपरनाथ महादेव भेजा. जहां पर बड़ी मुश्किल से उसको रेस्क्यू कर बाहर निकाला इसका नाम संतोष बताया जा रहा है.

बीस फीट गहरी खाई में गिरने से युवक हुआ घायल

उन्होंने बताया कि घायल युवक बिहार का रहने वाला है. वही घायल युवक के साथी ने बताया की आज भामाशाह मंडी में छुट्टी होने पर गेपरनाथ महादेव घूमने गए और वहां पर कराई में बैठकर नशीला पदार्थ पीने लगे. जब वापस आने लगे तो मनीष का पैर फिसलने से वह गहरी खाई में जा गिरा. साथियों ने तुरंत सूचना पर नगर निगम की रेस्क्यू टीम को भेजा और इसको बाहर निकाला. मेडिकल अस्पताल में संतोष का उपचार चल रहा है यह गंभीर अवस्था में होने से इसको ट्रॉमा वार्ड में शिफ्ट किया वहीं इसके सर में काफी काफी गहरी चोट ए बताई गई है शरीर में भी कई जगह गहरी चोटें हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details