राजस्थान

rajasthan

युवक का हाथ पैर बांध कर अलनिया डैम में फेंका, ग्रामीणों ने बाहर निकाल अस्पताल में कराया भर्ती

By

Published : Aug 29, 2019, 5:22 PM IST

कोटा के आलनिया डैम में एक युवक को जंजीर से हाथ पैर बांधकर डैम में फेंकने का मामला सामने आया है. जहां स्थानीय लोगों ने उसे डैम से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

युवक को बांध कर अलनिया डैम में फेंका

कोटा. जिले के आलनिया डैम में एक युवक को जंजीर से हाथ पैर बांधकर डैम में फेंकने का मामला सामने आया है. जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को कड़ी मशक्कत के बाहर डैम से बाहर निकाल लिया और एम्बुलेंस की सहायता से मेडिकल कॉलेज के नए अस्पताल में भर्ती करवाया.

युवक को बांध कर अलनिया डैम में फेंका

बता दें कि घटना गुरुवार दोपहर की है जहां एक युवक के हाथ और पैर बांध कर उसे डैम में फेंक दिया गया जिसके बाद युवक डैम में डूबने लगा. तभी आसपास के लोगों ने डैम में कूद कर युवक को बाहर निकाल लिया. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने युवक को न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है.

सूचना मिलने पर अनंतपुरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी. घायल युवक अभी बयान देने की स्थिति में नही है जिस वजह से उसकी पहचान नहीं हो सकी है. फिलहाल, युवक के होश में आने के बाद ही पूरी कहानी का खुलासा हो सकेगा. अस्पताल स्टाफ का कहना है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त प्रतीत हो रहा है. फिलहाल, इस बारे में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details