राजस्थान

rajasthan

कोटा: आर्थिक तंगी के चलते युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

By

Published : Jun 1, 2020, 10:23 AM IST

कोटा के रामगंजमंडी में सोमवार की सुबह एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद सूचना मिलने पर सुकेत थाना सहायक उपनिरीक्षक रमेश सिंह मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाया और घटनास्थल की जानकारी ली.

राजस्थान की खबर, rajasthan news, युवक ने की आत्महत्या
रामगंजमंडी में एक युवक ने लगाई फांसी

रामगंजमंडी (कोटा).जिले में सुकेत थाना क्षेत्र के सातलखेड़ी कस्बे में एक युवक ने अपने ही मकान में सोमवार को सुबह करीब 6 बजे गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर सुकेत थाना सहायक उपनिरीक्षक रमेश सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे, जिनकी उपस्थिति में शव को फंदे से नीचे उतारा गया.

रामगंजमंडी में एक युवक ने लगाई फांसी

जानकारी के अनुसार मृतक जुगराज बैरवा, पिता मांगी लाल निवासी धरावन कापरेन जिला बूंदी हाल ही में सातलखेड़ी में वार्ड नंबर 6 रामप्रसाद बैरवा के यहां किराए के मकान में रहता था, जो कोटा स्टोन की गाड़ी लदान करने की मजदूरी कर अपने 4 छोटे-छोटे बच्चों के साथ परिवार का गुजर बसर कर रहा था.

बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस की महामारी के चलते देश मे लगे लॉकडाउन के कारण वो बेरोजगार हो गया था. साथ ही कुछ दिनों से आर्थिक तंगी से डिफ्रेशन में चल रहा था. जिसके बाद सोमवार को अपने ही मकान में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

पढ़ें-जैसलमेर के पोकरण में पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या, कारणों का नहीं हुआ खुलासा

सातलखेड़ी चौकी इंचार्ज रमेश सिंह ने बताया कि सुबह सूचना मिली की युवक ने फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली है, इसके बाद मय जाब्ता मौके पर पहुंचा और शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए सुकेत अस्पताल पहुंचाया. पूछताछ में पता चला कि मृतक आर्थिक तंगी के कारण परेशान था. उसकी पत्नी सुबह दूध लेने दुकान पर गई हुई थी. जब वापस लौटी तो अपने पति को फंदे से झूलता पाया. फिलहाल, मृतक के ससुर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details