राजस्थान

rajasthan

Chambal River Front : बाउंसर ने की पर्यटक के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 25, 2023, 9:38 PM IST

Updated : Sep 25, 2023, 10:01 PM IST

कोटा के चंबल रिवरफ्रंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पर्यटक ने वहां लगे बाउंसर पर मारपीट का आरोप लगाया है. पीड़ित ने पुलिस थाने में लिखित शिकायत दी है.

Tourist alleging Bouncer of Assaulting
Tourist alleging Bouncer of Assaulting

बाउंसर ने की पर्यटक के साथ मारपीट...

कोटा.चंबलरिवरफ्रंट पर मारपीट का मामला सामने आया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक बाउंसर पर मारपीट का आरोप लगाते हुए अपने चोट दिखा रहा है. इस वीडियो में बाउंसर पर्यटक के साथ छीना-झपटी करता हुआ भी नजर आ रहा है. पीड़ित ने कुन्हाड़ी थाने में लिखित शिकायत दी है.

बाउंसर पर कार्रवाई की जाएगी : कुन्हाड़ी थाना अधिकारी मुकेश मीणा का कहना है कि दादाबाड़ी निवासी अर्पण चौरसिया ने शिकायत दी है. मुकदमा दर्ज कर बाउंसर पर कार्रवाई की जाएगी. परिवादी अर्पण चौरसिया का कहना है कि वो अपने परिवार के साथ रिवर फ्रंट देखने गया था. आरोप है कि इस दौरान एक बाउंसर ने उनके साथ मारपीट की है. बाउंसर कौन था, इस संबंध में भी जानकारी नहीं मिल पाई है. वीडियो रिवर फ्रंट के वेस्ट साइड में कुन्हाड़ी इलाके में थर्मल कॉलोनी के पीछे मिलने वाली एंट्री का बताया जा रहा है. 24 सितंबर 2023 को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है.

पढ़ें. रिवरफ्रंट देखने के चक्कर में घायल हुए व्यक्ति ने तोड़ा दम, आक्रोशित परिजनों ने नहीं उठाया शव

पर्यटक के साथ हुए दुर्व्यवहार पर जताया दुख : इस पूरे मामले पर नगर विकास न्यास के सचिव मान सिंह मीणा का कहना है कि पर्यटक को इस संबंध में शिकायत करनी चाहिए. वीडियो की जांच भी करवा रहे हैं. उन्होंने पर्यटक के साथ हुए दुर्व्यवहार पर खेद जताया है. मान सिंह मीणा का कहना है कि नगर विकास न्यास का दफ्तर वहां पर संचालित है. हमारे अधिकारी भी वहां पर बैठते हैं, ऐसे में उनसे भी शिकायत की जा सकती है. हालांकि, रिवर फ्रंट पर पर्यटकों को किसी प्रकार की समस्या होने पर किसे संपर्क किया जाए, यह नहीं लिखा हुआ है.

Last Updated : Sep 25, 2023, 10:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details