राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

VIRAL VIDEO: प्रशिक्षण शिविर में शिक्षक और शिक्षिका का नागिन डांस

कोटा में इन दिनों शिक्षकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें शिक्षक नागिन डांस करते साफ नजर आ रहे हैं.

By

Published : Nov 28, 2019, 9:44 PM IST

कोटा सरकारी टीचर वीडियो  Kota news
शिक्षकों का नागिन डांस करते वीडियो वायरल

कोटा.जिले के सांगोद तहसील में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में एकीकृत शिक्षक प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें शिक्षकों को विद्यार्थियों को सिखाने की नई प्रशिक्षण की विधि सिखाई जाती है. वहीं जिले में इन दिनों इस कार्यक्रम में प्रशिक्षण लेने आए शिक्षकों का नागिन डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें शिक्षक नई तकनीक सिखने के बजाय नागिन डांस करते नजर आ रहे है.

शिक्षकों का नागिन डांस करते वीडियो वायरल

पढ़ें: नागौर में निकाय चुनाव हारी भाजपा, लेकिन RLP की कोई जिम्मेदारी नहीं, बेनीवाल का इशारा तो यही है!

बता दें, इस प्रशिक्षण के दौरान शिक्षकों को विद्यार्थियों को सिखाने की नई प्रशिक्षण की विधि सिखाई जाती है. परंतु इस प्रशिक्षण में शिक्षक नागिन डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. शिक्षकों को विद्यार्थियों का भविष्य निर्माता कहा जाता है. जहां से विद्यार्थी जीवन जीने के तरीके सीखते हैं, यदि भविष्य निर्माता प्रशिक्षण के दौरान इस तरह के अभद्र और अश्लील गानों पर नाचते हुए प्रशिक्षण को मनोरंजन का साधन बनाते हैं, तो वह विद्यार्थियों को किस आचरण का अनुसरण करने का पाठ पढ़ाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details