राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा : शातिर वाहन चोर और चेन स्नेचर हुआ गिरफ्तार, 5 मोटरसाइकिल और 12 ग्राम सोने की चेन बरामद

कोटा के महावीर नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है .वहीं उसके पास से 5 मोटरसाइकिल और 12 ग्राम सोने की चेन बरामद की है. पुलिस आरोपी से अनुसंधान में जुटी हुई है.

By

Published : Feb 5, 2021, 10:42 PM IST

कोटा की ताजा हिंदी खबरें, Mahavir Nagar police station
शातिर वाहन चोर और चेन स्नेचर हुआ गिरफ्तार

कोटा.कोटा शहर पुलिस अधीक्षक विकास पाठक के निर्देश पर विभिन्न स्थानों पर आए दिन शहर में हो रही मोटरसाइकिल चोरी की वारदात और शाम के समय घुमने वाली महिलाओं के साथ छीनाझपटी की वारदातों को मध्यनजर रखते हुए शुक्रवार को महावीर नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर 5 मोटरसाइकिल और 12 ग्राम सोने की चेन बरामद की.

थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह (कमाण्डो) ने जानकारी देते हुए बताया कि केशवपुरा के पास एक महिला अपनी कॉलोनी के बाहर घूम रही थी. इसी दौरान अकेली महिला को देखकर शातिर बदमाश ने महिला के गले में पहनी हुई सोने की चेन लूटकर ले गया. महिला के चिल्लाने पर पूर्व से इस तरह वारदातों पर अंकुश लगाने और अपराध नियन्त्र के लिए पुलिस थाने की स्पेशल टीम सादा वस्त्रों में गश्त पर लगी हुयी थी. जिन्होंने सूचना पर मौके की नजाकत समझते हुए वारदात की जानकारी कर तुरन्त अपराधी का पीछा शुरु किया.

पढ़ें-कोटा: कामर्स कॉलेज में हंगामा, एबीवीपी और एनएसयूआई छात्र हुए आमने-सामने...वॉटर कूलर की लगाई पट्टिका तोड़ी

उन्होंने बताया कि स्पेशल टीम की ओर से लगातार 8-10 किमी तक उक्त अपराधी का पीछा करते रहे. इस दौरान उक्त अभियुक्त अन्धेरे का फायदा उठाते हुए गलियों से होता हुआ फरार हो गया. उन्होंने कहा कि आरोपी आरिफ हुसैन उर्फ चन्ना के रूप में पहचान होने पर अलग - अलग टीमें बनाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details