राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कॉमर्स कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के बाद अब शपथ ग्रहण समारोह को लेकर सियासत तेज

कोटा के राजकीय कॉर्मस कॉलेज में गुरुवार को छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह को लेकर में एनएसयूआई और एबीवीपी संगठन से जुड़े छात्रों के बीच हंगामा हो गया, जिसे पुलिस ने समझाइश कर छात्रों को शांत कराया.

By

Published : Nov 28, 2019, 11:52 PM IST

कोटा एनएसयूआई छात्र हंगामा  Students union path assumed
छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह को लेकर सियासत तेज

कोटा.जिले के कामर्स कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के बाद अब छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह को लेकर सियासत तेज हो रही है. जिसके तहत गुरुवार को राजकीय कॉर्मस कॉलेज में एनएसयूआई और एबीवीपी संगठन से जुड़े छात्रों के बीच प्राचार्य कक्ष के बाहर पुलिस की मौजूदगी में जमकर बहसबाजी हुई. वहीं पुलिस ने समझाइश कर हंगामा कर रहे है छात्रों को शांत कराया.

छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह को लेकर सियासत तेज

वहीं एनएसयूआई से जुडे़ छात्रों ने महाविद्यालय प्रबंधन पर आरोप लगाया कि एबीवीपी के दबाव में आकर बिना छात्रसंघ पदाधिकारियों की सहमति लिए शपथ ग्रहण की अनुमति दी जा रही है. जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. दूसरी ओर हंगामा कर रहे छात्रों ने अपनी मांग को लेकर प्राचार्य कक्ष में धरना भी दिया. प्राचार्य कक्ष में धरने पर बैठे छात्रों ने प्राचार्य से लिखित में आश्वासन की मांग को लेकर बैठे रहे. काफी देर तक चले इस हंगामें के बाद कॉलेज प्रशासन ने कॉलेज शिक्षा आयुक्तालय से बात कर एक कमेटी का गठन किया जो अब इस पुरे मामले में निर्णय करेगी.

यह भी पढ़ें : गोडसे वाले बयान पर बोलीं प्रज्ञा- झूठ के बवंडर में छिप गई सच्चाई

एनएसयूआई संगठन के जुडे़ छात्र नेताओं ओर छात्रों ने कमेटी से भी मांग की है कि शपथ ग्रहण समारोह को गैरराजनैतिक किया जाए या फिर स्थानीय मंत्री को शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details