राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटाः मातम में बदली होली की खुशियां, जीजा-साले की सड़क हादसे में मौत

कोटा जिले के रामगंजमंडी में होली के त्यौहार के दिन एक ही परिवार में खुशियां मातम में तब्दील हो गई. बता दें, कि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर परिजनों का रो-रो तक बुरा हाल है.

By

Published : Mar 10, 2020, 2:49 PM IST

कोटा न्यूज, kota news, rajasthan news
बाइक से जा रहे जीजा- साले की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

रामगंजमंडी (कोटा). जिले के चेचट थाना क्षेत्र के बड़ौदिया कला गांव के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार जीजा-साले की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर चेचट थाना प्रभारी देवलाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे.

बाइक से जा रहे जीजा- साले की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

बता दें, कि घटना स्थल पर दोनों के शवों को थानाप्रभारी ने 108 एम्बुलेंस की मदद से मोड़क अस्पताल पहुंचाया. मृतक हितेश और पवन कोहली आपसी रिश्ते में जीजा-साला बताए जा रहे हैं. अस्पताल में परिजनों के विलाप को देखकर मौजूद लोगों की आंखें भी नम हो गई है.

पढ़ेंःग्रामीण महिलाओं ने इंदौर-कोटा नेशनल हाइवे पर 4 घंटे तक किया चक्काजाम

चेचट थानाप्रभारी ने बताया, कि चेचट निवासी पवन कुमार पिता लक्ष्मण उम्र 24 और उसके बहनोई हितेश पिता नेमीचन्द सुबह चेचट समीप बड़ोदिया कलां में बाइक से जा रहे थे. तभी अचानक अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों की मौत हो गई. दोनों शवों को मोड़क अस्पताल मोर्चरी रखवाया गया. परिजनों के आने के बाद दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details