राजस्थान

rajasthan

Murder accused arrested in Kota: विनायका में ढाबा संचालन विवाद में बुजुर्ग की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 18, 2021, 9:21 PM IST

कोटा के इटावा थाना क्षेत्र के विनायका गांव में ढाबा संचालन के विवाद में बीती रात धारदार हथियारों से बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मामले में दो आरोपी भाईयों (Murder accused arrested in Kota) को गिरफ्तार कर लिया है.

Two accused arrested in murder case of Dhaba operator
कोटा में ढाबा संचालन विवाद में बुजुर्ग की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

इटावा(कोटा).इटावा इलाके के विनायका गांव में बुर्जुग की हत्या के मामले में इटावा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी (Murder accused arrested in Kota) भाईयों को गिरफ्तार किया है. ढाबा संचालन के विवाद में बीती रात बुजुर्ग पर धारदार हथियारों से हमला कर मौत के घाट उतारा था.

कोटा ग्रामीण एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि शुक्रवार देर रात्रि को विनायका गांव में ढाबा संचालन के विवाद में ढाबे पर सो रहे बुजुर्ग साहबलाल मीणा पर गांव के ही दो युवकों दिनेश व बुद्धिप्रकाश मीणा ने धारदार हथियार से हमला किया था. इस दौरान पिता को बचाने आया पुत्र भी चोटिल हो गया था.

पढ़ें.Suket gang rape case: बहुचर्चित सुकेत गैंगरेप मामले में 14 आरोपियों को 20 वर्ष और 2 को 4 साल की सजा

वहीं घायल बुजुर्ग की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई थी. जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दो विशेष टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. जिन्हें शनिवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया.

गौरतलब है कि जहां घटनाक्रम हुआ वहां मृतक ढाबा संचालित करता था. इससे पूर्व इसी स्थान के समीप आरोपियों का ढाबा था, लेकिन मृतक का ढाबा खुलने से उनका ढाबा ठप पड़ गया. जिसके बाद आरोपियों ने आवेश में आकर शुक्रवार देर रात बुजुर्ग पर चाकूओं से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details