राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मदन लाल सैनी के निधन के बाद इस दिग्गज नेता का नाम प्रदेशाध्यक्ष के लिए सबसे आगे

राजस्थान में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के निधन के बाद प्रदेश अध्यक्ष की दौड़ में रामगंजमंडी से विधायक मदन दिलावर का नाम सबसे आगे है. हालांकि, ईटीवी भारत से खास बातचीत में दिलावर ने बताया की वो बीजेपी एक सामान्य कार्यकर्ता हैं और कार्यकर्ता की तरह की काम करना पसंद करेंगे.

By

Published : Jun 30, 2019, 5:23 PM IST

मदन दिलावर, बीजेपी विधायक

कोटा.स्वः मदन लाल सैनी के निधन के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने की दौड़ में कई दिग्गज नेता शामिल हो रहे हैं. इन सब के बीच एक नाम रामगंजमंडी से बीजेपी विधायक मदन दिलावर का सामने आ रहा है. प्रदेशाध्यक्ष की रेस में विधायक मदन दिलावर का नाम सोशल मीडिया में सबसे आगे चल रहा है.

इस दिग्गज नेता का नाम प्रदेशाध्यक्ष के लिए सबसे आगे

वहीं, ईटीवी भारत से खास बातचीत में रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने प्रदेश अध्यक्ष की रेस में खुद को सबसे आगे होने को लेकर खारिज कर दिया. दिलावर ने कहा कि अभी वो इस योग्य नहीं. वो अभी सामान्य बीजेपी कार्यकर्ता है. पार्टी इसके योग्य जिसको समझेगी उसे प्रदेश अध्यक्ष बना देगी.

इस दौरान दिलावर ने कहा कि बीजेपी के पास योग्य से योग्य प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार हैं, जोकि अच्छा नेतृत्व करते हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि अगर पार्टी उन्हें प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए नामित करती है तो वो इस जिम्मेदारी को स्वीकर करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details