राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 8, 2019, 2:45 AM IST

ETV Bharat / state

कोटा: सिमलिया में चोरों ने दो मकानों पर किया हाथ साफ, लाखों के जेवर व नकदी ले उड़े

कोटा के सिमलिया कस्बे के दो घरों में चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया चोर यहां से 7 लाख के सोने-चांदी के आभूषण सहित नगदी ले उड़े. चोरों ने सरपंच सहित पड़ोसी परिवार को भी निशाना बनाया.

Thieves steal two houses, kota news

कोटा:जिले के सिमलिया कस्बें में मंगलवार तड़के अज्ञात चोरों ने दो मकानों से सोने, चांदी के जेवर कपड़े घरेलू सामान सहित करीब 6 से 7 लाख रुपए कीमत का सामान चुरा कर ले गए. एक ही रात में दो अलग-अलग चोरी की वारदात हुई .

चोरों ने लाखों के जेवर पर किया हाथ साफ

जानकारी के अनुसार धाकड़ मोहल्ले में रहने वाली वृद्ध महिला कैलाश बाई नागर के मकान से चोर 6 तोला सोने का रानी हार, 2 तोला सोने की अंगूठी, डेढ़ तोला सोने की झुमकिया, 250 ग्राम चांदी की पायल, 200 ग्राम चांदी की तोड़िया आदि सोने चांदी के जेवर, तथा 15 हजार रुपए की नगदी, सूटकेस में रखी 8 महंगी साड़ियां, 5 किलो घी, काजू बादाम आदि खाद्य सामग्री सहित करीब 4 से 5 लाख रुपए का सामान तथा पड़ोस में स्थित सरपंच के मकान से भी 2 तोला सोने की झुमकी, 2 तोला सोने का मंगलसूत्र, 1 तोला सोने की अंगूठी, 200 ग्राम चांदी की पायल, 10 हजार रुपए नगद सहित करीब एक से दो लाख रुपए कीमत की का सामान चुरा ले गए.

पढ़े- कोटा : खेलते समय नाले में बहने से 6 वर्षीय बच्चे की मौत

सरपंच पति किशन नागर व परिजनों ने बताया कि चोरों ने घर के अंदर रखी तिजोरी का बाहर वाला ताला तोड़कर खोलने का प्रयास भी किया, लेकिन अंदर का ताला नहीं खुलने से उसके अंदर रखें सोने-चांदी के जेवर चोरी होने से बच गए. चोरी की घटना को मंगलवार तड़के 3 से 4 बजे के बीच अंजाम दिया गया परिवार के लोगों को कमरे का गेट खुला नजर आया. वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची डीएसपी रणवीर सिंह ने घटनास्थल का मुआयना भी किया पुलिस ने दोनों चोरी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर मामलें की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details