राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा: रामगंजमंडी में चोरों ने मकान में घुसकर जेवरात और नकदी पर किया हाथ साफ

कोटा के रामगंजमंडी में चोरों ने एक मकान में चोरी के वारदात को अंजाम दिया है. घर के लोग शनिवार टहलने गए थे. इस दौरान चोरों ने अंदर घुसकर अलमारी में रखी नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. इसकी जानकारी पर मकान मालिक ने थाने में सूचना दी. वहीं पुलिस शक के आधार पर 2 युवकों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : May 18, 2020, 12:02 AM IST

रामगंजमंडी में मकान में चोरी, Theft in Ramganjmandi, Kota News
चोरो ने नकद और जेवरात पर किया हाथ साफ

रामगंजमंडी (कोटा).शहर के गणेश कॉलोनी में स्थित एक मकान को शनिवार रात चोरों ने निशाना बनाया. मकान को खाली पाकर चोरों ने आलमारी में रखे जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया. चोरी का पता चलने पर मकान मालिक ने रामगंजमडी थाना में इसकी सूचना दी. जिस पर पुलिस शक के आधार पर 2 युवकों से पूछताछ कर रही है.

बता दें कि यह घटना उस वक्त हई, जब घर के सदस्य रात को बाहर गए हुए थे. परिवार के लोग मकान से करीब 9:30 रात बजे बाहर टहलने निकले. जब वह लोग 11 बजे वापस घर आये तो पता चला कि अलमारी के अंदर तिजोरी खुली पड़ी मिली और उसमें से नकदी और जेवरात गायब है.

चोरो ने नकद और जेवरात पर किया हाथ साफ

ये पढ़ें:जिम्मेदार कौन? कोटा के MBS अस्पताल में स्ट्रेचर पर तड़पती मां ने बेटों के सामने तोड़ा दम

मकान मालिक विजय शर्मा ने बताया कि शनिवार रात वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ बाहर टहलने निकले थे. इस दौरान चोर खिड़की से अंदर घुसे. चोरों ने अलमारी की तिजोरी में रखी नगदी 1 लाख 53 हजार 5 सौ रुपए और तकरीबन 7 लाख रुपए की कीमत के जेवरात चुरा लिए. इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी रामगंजमंडी थाने में दी पुलिस ने रात के समय मौका देखा और रिपोर्ट ली.

रामगंजमंडी थाना सहायक उप निरक्षक अमर सिंह ने बताया कि गणेश कॉलोनी निवासी विजय शर्मा ने शनिवार रात मकान पर हुई चोरी की रिपोर्ट दी है. जिसमें नकदी और जेवरात चुराना बताया है. जिसके बाद पुलिस ने दो युवक सद्दाम हुसैन और इमरान पर शक जताया. वहीं पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details