राजस्थान

rajasthan

कोटा में नकबजनी की वारदात का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 11, 2022, 8:53 PM IST

कोटा जिले की सिमलिया थाना पुलिस ने गुरुवार को नकबजनी की वारदातों का खुलासा किया है. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

theft incident Revealed in Kota
2 आरोपी गिरफ्तार

इटावा (कोटा).जिले के इटावा की सिमलिया थाना पुलिस ने गुरुवार को एक नकबजनी गिरोह का खुलासा (theft incident Revealed in Kota) किया है. पुलिस ने मामले में नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा हुआ है.

कोटा ग्रामीण एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि नकबजनी के मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी एक वाहन से चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए रैकी करने जा रहे थे. आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने 9 कार सहित 34 नकबजनी की वारदात करने की बात का खुलासा किया. पुलिस ने मामले में रमेश बैरागी निवासी झालावाड़ और दिनेश धोबी निवासी बारां को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपी से पूछताछ कर रही है. साथ ही इनके अन्य साथियों संजय, प्रभुलाल और रामबाबू की तलाश की जा रही है.

पढ़ें- किसानों से धोखाधड़ी करने वाला दंपती गिरफ्तार, 1 करोड़ 87 लाख का लगाया चूना

कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कोटा रेंज के विभिन्न थाना क्षेत्र में 20 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि नकबजनी की वारदात को अंजाम देने के बाद वाहन को सुनसान जगह पर छोड़ देते ते, जिससे कोई शक नहीं कर सके. कावेंद्र सिंह ने बताया कि नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है. आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details