राजस्थान

rajasthan

सर्राफा व्यवसायी की दुकान में हुई नकबजनी का खुलासा, युवक गिरफ्तार...15 लाख का सोना-चांदी बरामद

By

Published : Aug 23, 2021, 6:16 PM IST

कोटा के रामगंजमंडी में रविवार रात सर्राफा व्यवसायी की दुकान पर नकबजनी की वारदात हुई थी. जिसका रामगंजमंडी पुलिस ने खुलासा करते हुए 15 लाख के सोना-चांदी बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार किया है.

disclosure of fraud
नकबजनी का खुलासा

रामगंजमंडी (कोटा). चोरी के एक मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. 22 अगस्त की रात को रामगंजमंडी शहर में ज्वैलर्स की दुकान में चोरी करने के मामले में पुलिस ने राहुल पुत्र संतोष जाति सोनी उम्र 24 साल, निवासी ब्रह्मपुरी मोहल्ला मथुरा लाल हलवाई को गिरफ्तार किया है. वहीं, 14 ग्राम सोना और 15 किलो 300 ग्राम चांदी बरामद की है.

रामगंजमंडी सीआई सत्यनारायण मालव ने बताया कि सर्राफा व्यवसायी नरेन्द्र सोनी ने थाना रामगंजमंडी पर प्रकरण दर्ज कराया कि मैं हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी रामगंजमंडी में रहता हू. मेरा मोहीत ज्वैलर्स के नाम से बाजार न० 5 रामगंजमंडी में सोने-चांदी की दुकान है. रिववार रात्र को राखी का त्यौहार होने से हमने दुकान शाम को 5 बजे बन्द कर दिये थ. वहीं, आज यानी सोमवार सुबह 9 बजे दुकान पर आए तो दुकान का शटर लगा हुआ था, तथा ताले टूटे हुए थे.

पढ़ें :जोधपुर में निर्माणाधीन मकान की बालकनी गिरी, दो मजदूरों की मौत

दुकान के अंदर अलमारी के ताले टूटे हुए थे, जिसमें सभी आभूषण मिलाकर (चांदी का कुल वजन 15 किलो 300 ग्राम) चोरी हुई है. जिनकी किमत लगभग 15 लाख रुपये के करीब है. जिसे कोई अज्ञात बदमाश रात के समय हमारी दुकान से चोरी कर ले गया. जिस पर रामगंजमंडी डिप्टी मंजीत सिंह ने टीम का गठन कर चोर को तलाशना शुरू किया. वहीं, चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से 15 लाख का सोना-चांदी जप्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details